घर से सौ मीटर दूरी पर खंडहर में मिला युवक का शव, परिवार में मचा कोहरा

मामला सरैया इलाके के मुस्लिमपुरा इलाके का है। सोमवार को सुबह-सुबह युवक का शव खंडहर में मिला तो आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। इस बीच उसकी पहचान कर लोगों ने उसके घरवालों जानकारी दी। रोते-बिलखते परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी। 

वाराणसी जिले के जैतपुरा थाना क्षेत्र के सरैया स्थित मुस्लिमपुरा इलाके में सोमवार की सुबह खंडहर में एक युवक का शव मिला। खंडहर से सौ मीटर की दूरी पर युवक का घर है। घटना को लेकर लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं। उधर, मामले की सूचना पर जैतपुर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुड़ गई। पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर मौत का कारण पता किया जा रहा है। युवक के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले।

यह है मामला
सरैया के मुस्लिमपुरा इलाके में सादाब (22) का शव एक खंडहर में मिलने पर हड़कंप मच गया। घरवालों को जानकारी हुई तो वे दहाड़े मारकर रोते हुए घटनास्थल की ओर भागे। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सादाब के शव के पास बांस की टोकरी रखी हुई थी और शव को सूत के बोरे से ढका गया था। लोगों का कहना है कि इस जगह पर हमेशा नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है।  

घटना को लेकर आसपास के लोगों में चर्चा है कि सादाब को पहले नशे में धुत किया गया फिर उसकी हत्या कर दी गई। हत्या करने वाले शव को ऊपर से बोरी से ढककर उसके ऊपर टोकरी रख दिया और फरार हो गए। 

मामले में जैतपुरा पुलिस ने बताया कि युवक के शरीर पर कहीं चोट के निशान नहीं हैं। शव के पास से ऐसी कोई ऐसी चीज नहीं मिली है जिससे उसकी हत्या की पुष्टि हो सके। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घटना के संबंध में पुलिस सादाब के घरवालों के साथ ही आसपास के युवकों से पूछताछ कर रही है। 

Related Articles

Back to top button