भिवानी : जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के जेई ने की पत्नी की हत्या

भिवानी के ढिगावामंडी में उस समय सनसनी फैल गई, जब जेई ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। महिला का शव खून लथपथ कमरे में पड़ा मिला। घटना की सूचना मिलने के बाद डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची।

भिवानी में जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग में जेई पर पत्नी के सिर में तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर फरार होने का आरोप लगा है। वारदात की जानकारी डायल 112 पर पुलिस को मिली। जिसके बाद लोहारू डीएसपी की टीम मौके पर पहुंची। वहीं, वारदात स्थल से हत्या से जुड़े सबूत जुटाने के लिए फारेंसिक एक्सपर्ट टीम भी पहुंची। मृतक महिला की पहचान 25 वर्षीय प्रवीन के रूप में हुई है।

जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग ढिगावामंडी में बतौर जेई के पद पर तैनात व्यक्ति ने अपनी पत्नी प्रवीन की सिर में तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। वारदात की जानकारी मंगलवार सुबह लगी। जेई अपनी पत्नी के साथ ढिगावामंडी में बाढड़ा रोड स्थित एक मकान में किराये पर रहता है। वारदात की जानकारी मृतका के परिजनों को दी गई है। जेई के दस्तावेजों में उसका स्थायी पता लोहारू कस्बा का है। फिलहाल डीएसपी लोहारू व फारेंसिक एक्सपर्ट की टीम हत्या की जांच में जुटी है। मृतका के परिजनों के आने के बाद ही इस संबंध में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button