अयोध्या गैंगरेप केस: पीड़िता की मां ने मिले सीएम योगी, कहा-दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा

लखनऊ। अयोध्या गैंगरेप मामले में पीड़िता की मां से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज मुलाकात की है। इस दौरान सीएम योगी ने पीड़िता की मां को भरोसा दिलाया है कि आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। गुरुवार को उन्होंने उत्तर प्रदेश के विधानसभा में भी अयोध्या गैंगरेप का मामला गूंजा था। सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या में दुष्कर्म करने वाला आरोपित सपा सांसद का करीबी है। सपा ने अब तक इस मामले में कोई कड़ी कार्रवाई नहीं की है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलाकात की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि, आज लखनऊ में जनपद अयोध्या के बीकापुर विधान सभा क्षेत्र के मा. विधायक डॉ. अमित सिंह चौहान जी के साथ आए अयोध्या की पीड़ित बच्ची के परिजनों से भेंट की। दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा, उन पर कठोरतम कार्रवाई होगी। बच्ची को हर कीमत पर न्याय दिलाने हेतु हम प्रतिबद्ध हैं।

आरोप है कि, मोईद खान ने 12 वर्षीय किशोरी को बेकरी में नौकरी दिलाने का झांसा दिया। आरोप है कि, बाद में नौकर के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। आरोपी ने गैंगरेप के बाद किशोरी वीडियो भी बनाया और इसे प्रसारित करने की धमकी देते हुए पीड़िता को चुप करा दिया गया। वहीं, इस मामले में पुलिस ने मोइद खान और नौकर राजू खान को अरेस्ट कर लिया है।

Related Articles

Back to top button