वडोदरा में हुए सड़क हादसे में 11 की मौत, एक ही परिवार के 5 लोगों ने तोड़ा दम

गुजरात के वडोदरा में हुए सड़क हादसे में 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी, इस दौरान एक ही परिवार के पांच लोगों ने दम तोड़ दिया। हादसा बुधवार तड़के तीन बजे मिनी ट्रक और ट्राले की टक्कर से हुआ, जिसमें पांच महिलाओं समेत 11 लोगों की मौत हो गई जबकि 16 लोग जख्मी हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। बताया जा रहा है कि ये लोग सूरत से पावागढ़ दर्शन के लिए जा रहे थे।

हादसे में नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतकों में तीन मां और उनके इकलौते बेटे शामिल हैं। बच्चों की उम्र 8, 12 और 15 साल थी। वहीं, एक परिवार के पांच लोगों ने दम तोड़ दिया। इनमें पति-पत्नी, उनका बेटा, बेटी और चचेरा भाई शामिल है।

हादसा नेशनल हाईवे पर वाघोडिया चौक के पास हुआ। घायलों को वडोदरा के एसएसजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के समय सभी ट्रक सवार सो रहे थे। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए पहुंचे और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि ये सभी सूरत के वराछा और पूणा इलाके के रहने वाले थे।

Gyan Dairy

सीएम ने मदद का निर्देश दिया
गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने ट्वीट करके हादसे पर दुख जताया और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की है। उन्होंने अधिकारियों को जरूरतमंदों की मदद करने का निर्देश दिया गया है।

मृतकों के नाम
आरती खोडाभाई जींजाला (18), सुरेश जेठाभाई जींजीला (30), दया बटुकभाई जींजाला (35), हंसाबेन खोडाभाई जींजाला (32), भौतिक जींजाला (15), सचिन अरसीभाई बलदाणिया (30), दिनेश धुधाभाई बदलाणिया (35), सोनलबेन हडीया (35), भव्य बिजलभाई हडीया (8), दक्षा घनश्याम कलसारीया (35) और प्रिंस घनश्याम कलसारिया (12)।

Share