UA-128663252-1

सेक्स रैकेट में शामिल युवती व युवक निकले कोरोना संक्रमित, पुलिस टीम क्वारंटाइन

लखनऊ। लखीमपुर खीरी के सदर कोतवाली क्षेत्र में छापामारी के दौरान पुलिस ने देह व्यापार का बड़ा रैकेट पकड़ा। पुलिस ने मौके से पांच महिलाओं और इतने ही पुरुषों को दबोच लिया। अब इनमें से एक महिला व पुरुष की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर हड़कंप मच गया है। आरोपियों को पकड़ने वाली पुलिस टीम फिलहाल क्वारंटाइन हो गई है।

पुलिस के मुताबिक सदर कोतवाली की पुलिस चौकी जेल गेट के अंतर्गत मुहल्ले में एक मकान से लंबे अर्से से देह व्यापार रैकेट चल रहा था। पुलिस ने छापेमारी करके गिरफ्तारी की थी। सदर कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मंगलवार देर रात देह व्यापार रैकेट पकड़ा था। इनमें पांच महिलाओं के साथ पांच पुरुषों को बेहद आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया।

बुधवार को इनका कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसकी रिपोर्ट गुरुवार देर शाम को आई। रिपोर्ट में एक महिला व एक पुरुष की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद खलबली मची है। लखीमपुर खीरी के एसपी सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि देह व्यापार रैकेट पकड़ने वाली टीम में शामिल लोगों की कोरोना वायरस का टेस्ट किया जा रहा है। कोविड-19 के जो भी प्रोटोकॉल हैं, उन सभी को फॉलो किया जा रहा है।

Gyan Dairy

इसके साथ ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए महिला और पुरुष को कोविड अस्पताल जगसड़ में भर्ती करा दिया गया है। अब जो लोग उनके संपर्क में आए थे, सभी की जांच कराई जाएगी। एसपी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि दोनों को नकहा ब्लॉक के जगसड़ स्थित कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Share