अमित शाह ने वर्चुअल रैली को किया संबोधित, कहा-ममता जी चुनाव आते-आते अकेली खड़ी रह जाएंगी

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में चुनाव से पहले बीजेपी ताबड़तोड़ रैलियां शुरू कर दी है। बीजेपी ने रविवार को हावड़ा में विशाल रैली की। इस रैली में गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा है। वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि 10 साल पहले लेफ्ट को हराते हुए टीएमसी ने सरकार बनाई थी।

ममता बनर्जी ने बदलाव का वादा करते हुए मां माटी मानुष का नारा दिया था, लेकिन आज उनकी पार्टी के लोग उन्हें छोड़ रहे हैं। क्या हुआ उनके नारे को। अमित शाह ने ये भी कहा कि ममता जी चुनाव आते-आते अकेली खड़ी रह जाएंगी। बता दें इस साल बंगाल में विधान सभा के चुनाव होने हैं।

शाह को पश्चिम बंगाल के दौरे पर जाना था। लेकिन अचानक उनका दौरा रद्द हो गया। लिहाजा वो दिल्ली से ही रैली को संबोधित कर रहे हैं। अमित शाह ने ये भी आरोप लगाया कि ममता बनर्जी केंद्र सरकार की योजनाओं को लागू नहीं कर रही हैं।

उन्होंने कहा, ‘दीदी बंगाल की जनता को आयुष्मान भारत योजना का लाभ नहीं मिलने दे रही, क्योंकि ये योजना मोदी जी ने शुरू की। मैं बंगाल की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा सरकार आने के बाद हम पहली कैबिनेट में प्रस्ताव करेंगे कि राज्य में ये योजना लागू हो।

Gyan Dairy

 

 

Share