पत्नी के घर वापस ना आने पर गुस्साए पति ने ससुर और साली को बेरहमी से मारा ,अन्य गंभीर रूप से घायल 

अहमदाबाद। गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले में पड़ने वाले गांव सरोडी में एक युवक ने अपने ससुराल पहुंच कर बड़ी ही बेरहमी से अपने ससुर व साली की चाकु मारकर हत्या कर दी। युवक ने गुस्से में ऐसा कदम उठाया, जिससे आस पास के इलाके में अफरा तफरी मच गई। सुरेंद्रनगर में पुलिस अनुसार, मूली गांव के रहने वाले भरत कोरडिया की ससुराल उसी गांव में है। भरत की पत्नी मीना किसी बात पर उससे नाराज होकर सरोडी स्थित अपने मायके वापस आ गई थी। जो पिछले डेढ़ दो महीनों से यहीं रह रही थी।

भरत कई दिनों से पत्नी से घर वापस आने को कह रहा था पर वह इस बात को लेकर राज़ी नहीं हुई। इसी बात से बौखलाए भरत ससुराल जा पहुंचा। ससुराल पहुंचते ही वह पत्नी को अपने घर ले जाने की बात करने लगा बात बनता ना देख उसने गुस्से में आके अपने ससुर दामजीभाई चावडा से झगड़े के दौरान अपने साथ लाए चाकू से उन पर हमला कर दिया। इसी समय पिता को बचाने भरत की साली सोनलबेन बीच बचाव करने आई तो भरत ने उसके भी पेट और सीने में चाकू मारकर दोंनो की हत्या कर दि, जब पत्नी मीना और सोनलबेन के पति ललितभाई ने भरत को रोकने की कोशिश की तो भरत ने उन दोनों पर हमला कर दिया।

इसी बीच चीख पुकार सुनकर आस पास के पड़ोसी भी आ गए और गुस्साए आसपास के लोगों ने युवक को पकड़कर युवक की खुब पिटाई की। पिटाई से घायल आरोपी युवक को भी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आरोपी युवक दोनों हाथों में चाकू लेकर ही ससुराल पहुंचा था। वारदात में घायल पत्नी मीना और ललित को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Gyan Dairy

 

Share