उत्तर प्रदेश: सेना के जवान को हनीट्रैप में फंसाकर की लूटपाट, गिरफ्तारी के बाद हुए चौंकाने वाले खुलासे

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में सेना के जवानों को अपने जाल में फंसाने वाली शातिर कॉलगर्ल और उसके दो सहयोगियों को पुलिस ने दबोच लिया है। दरअसल, सेना के एक जवान ने मेरठ पुलिस की साइबर सेल और नौचंदी थाने में शिकायत की थी कि एक युवती अपने मित्र के साथ मिलकर सेना के कई जवानों को अपने जाल में फंसाकर लूट चुके हैं। इन दोनों ने आरोपियों ने सेना के एक जवान के परिवार से मुजफ्फरनगर में कई लाख रुपए मूल्य के आभूषण ठग लिए थे।

शिकायत पर कार्रवाई करते हुए मेरठ पुलिस की साइबर सेल और नौचंदी थाने की पुलिस ने दोनों आरोपियों दबोच लिया। पूछताछ में युवती ने बताया कि वह पहले सेना के जवानों से दोस्ती करती थी, फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करती थी। दोनों आरोपियों के मोबाइल फोन में सेना के कई जवानों के अश्लील वीडियो मिले हैं। पुलिस का दावा है कि यह गिरोह नौचंदी क्षेत्र निवासी एक युवक चलाता था। उसके इशारे पर युवती लोगों को जाल में फंसाती थी।

पूछताछ में युवती ने बताया कि उसने हरियाणा के एक फौजी को मेरठ बुलाया था। इसके बाद वह उस फौजी के साथ होटल गई। होटल में फौजी की अश्लील वीडियो बनाई। इसके बाद फौजी को बेहोश करके उसका सारा सामान समेटकर युवती होटल से फरार हो गई थी। फौजी ने इसकी शिकायत नौचंदी थाने में की थी। होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में उक्त युवती और उसका एक साथी कैद हो गए थे।

Gyan Dairy

आरोपित युवती की 12 फर्जी आईडी मिली है। इन सभी आईडी से युवती ने कई सिम ले रखे हैं। इन सिमों का प्रयोग वो सेना के जवानों से बात करने में करती थी। पुलिस ने युवती द्वारा हनी ट्रैप में फंसा कर पीड़ित फौजियों का पता लगाना शुरू कर दिया है।

Share