BJP MLA सुनील शर्मा कोरोना पॉजिटिव, बोले-संपर्क में आए लोग आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं

गाजियाबाद। कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 20 लाख के पार पहुंच गया है। यूपी में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। यूपी में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा एक लाख के पार पहुंच गया है। वहीं, यूपी सरकार के कई मंत्री और विधायक भी इसकी चपेट में आ गए हैं, जिनका उपचार चल रहा है।

इस बीच खबर आ रही है कि बीजेपी विधायक सुनील शर्मा (BJP MLA) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।

बताया जा रहा है कि विधायक सुनील शर्मा उनकी पत्नी और बेटा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार इसके पहले बीजेपी विधायक दो बार कोरोना की जांच करा चुके थे, दोनों रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। लेकिन गुरुवार को तीसरी बार उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Gyan Dairy

 

Share