बॉलीवुड ड्रग्स केस: NCB ने भारती सिंह के घर पर मारा छापा, पति सहित पूछताछ के लिए तलब

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी परिस्थितियों में हुई मौत के बाद सामने आये बॉलीवुड ड्रग केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आज यानी शनिवार को कॉमेडियन भारती सिंह के मुंबई स्थित घर पर छापा मारा है। एनसीबी ने भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है।

बता दें कि इससे पहले एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल और फिल्म निर्माता फिरोज नाडियावाला के घर पर भी छापा मारा था। हालांकि पूछताछ में अर्जुन रामपाल ने कहा था, ड्रग्स से मेरा लेना देना नहीं है। अर्जुन रामपाल से एनसीबी ने 13 नवंबर को करीब 7 घंटे तक पूछताछ की थी। एनसीबी की पूछताछ के बाद रामपाल ने कहा था कि मादक पदार्थ से मेरा कोई लेना देना नहीं है। मेरे आवास पर जो दवाइयां मिली थी, उसकी पर्ची मेरे पास है और पर्ची को एनसीबी अधिकारियों को सुपुर्द किया जा रहा है।

इससे पहले अर्जुन रामपाल के विदेशी दोस्त पॉल बार्टल को 12 नवंबर को पूछताछ के बाद एनसीबी ने अगले दिन गिरफ्तार कर लिया था। अभिनेता के बांद्रा में आवास पर छानबीन के बाद एनसीबी ने रामपाल और उनकी पार्टनर डेमेट्रिएडेस को तलब किया था। एजेंसी ने लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट इत्यादि इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त करने के साथ ही रामपाल के वाहन चालक से भी पूछताछ की थी।

Gyan Dairy

 

Share