UA-128663252-1

कांग्रेस ने खुशबू सुंदर को पार्टी प्रवक्ता पद से हटाया, बीजेपी में हो सकती हैं शामिल

नई दिल्ली। कांग्रेस ने सोवमार को खुशबू सुंदर को तत्काल पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पद से हटा दिया है। खुशबू सुंदर दक्षिण भारत में कांग्रेस की चर्चित चेहरा थीं। वहीं, प्रवक्ता पद से हटाए जाने के बाद उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि आज वह बीजेपी में शामिल हो सकती है। उनके बीजेपी में जाने से पार्टी को दक्षिण भारत में मजबूती मिलेगी।

बताया जा रहा है कि उन्होंने 200 से ज्यादा दक्षिण भारतीय और बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। वे 2014 में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई थीं। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि वे सोमवार को भाजपा में शामिल हो सकती हैं। यदि ऐसा होता है तो यह भाजपा के लिए अच्छा मौका होगा क्योंकि राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं।

इसी बीच खुशबू सुंदर ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष को लिखे पत्र में उन्होंने कहा, ‘कुछ तत्व पार्टी के भीतर उच्च स्तर पर बैठे हैं, जिनका जमीनी हकीकत या सार्वजनिक मान्यता से कोई जुड़ाव नहीं है, वे आदेश दे रहे हैं।’ यदि वे भाजपा में शामिल होती हैं तो पार्टी उन्हें 2021 विधानसभा चुनावों में उतार सकती है। भाजपा की तमिलनाडु इकाई के सूत्रों ने कहा, ‘खुशबू तमिलनाडु में भाजपा की धारणा को बदल सकती हैं।’

Gyan Dairy

 

Share