UA-128663252-1

ड्रग्स चैट वाले व्हाट्सऐप ग्रुप की एडमिन थीं दीपिका पादुकोण!

मुंबई। सुशांत केस से शुरू हुई जांच में अब मामला ड्रग्स एंगल पर पहुंच चुका है, रिया चक्रवती से हुई पूछताछ के बाद लगातार ड्रग्स मामले को लेकर खुलासे हो रहे हैं। कल बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) दीपिका पादुकोण से पूछताछ करेगी। वहीं ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा के बीच ड्रग्स को लेकर जिस व्हाट्सऐप ग्रुप में बातचीत हुई थी, दीपिका उसकी एडमिन हैं।

टीवी चैनलों की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका पादुकोण के साथ जया साहा भी इस व्हाट्सऐप ग्रुप की एडमिन हैं, जबकि करिश्मा प्रकाश ग्रुप मेंबर थीं। टीवी चैनल ने उन चैट्स को एक्सेस किया और अपनी रिपोर्ट में दावा किया कि दीपिका के ग्रुप में दो नंबर थे जिसमें से एक जया साहा के साथ एडमिन था।

इसके अलावा टीवी चैनल की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दीपिका, करिश्मा प्रकाश और क्वान एंटरटेनमेंट कंपनी के सह-संस्थापक अनिर्बान दास ब्लाह और विजय सुब्रमण्यम के साथ कथित ड्रग्स चैट वाले व्हाट्सऐप ग्रुप की सदस्य थीं। रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सऐप ग्रुप को जया साहा ने बनाया था। न्यूज चैनल का दावा है कि इस व्हाट्सऐप का नाम ‘DP+KA+KWAN’ था। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस ग्रुप के अन्य सदस्यों में मधु मेंटेना, KWAN के सीईओ ध्रुव भी शामिल हैं।

Gyan Dairy

आपको बता दें कि एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को साल 2017 की ड्रग्स चैट को लेकर समन जारी किया है। इस व्हाट्सऐप चैट में दीपिका अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से ड्रग्स की मांग की थी कि ‘माल है क्या’? करिश्मा प्रकाश से एनसीबी आज शुक्रवार को पूछताछ कर चुकी हैं, अब दीपिका से पूछताछ की जाएगी। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण के अलावा एनसीबी ने रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान को भी समन जारी किया है।

Share