दिल्ली: खैनी नही खिलायी तो की चाकू घोंपकर युवक की हत्या

नई दिल्ली। भारत की राजधानी दिल्ली में एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली, जहां एक युवक की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी गयी ​क्योंकि उसने आरोपी को खैनी नही खिलायी थी। दिल्ली के भलस्वा डेरी इलाके में खैनी नहीं देने पर युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गयी। मृतक की पहचान 30 साल के वकील अहमद के तौर पर हुई है। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शी की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, वकील अहमद परिवार सहित गुरुनानक नगर इलाके में रहता था। वह मंगलवार को घर से कुछ ही दूरी पर खैनी लेने गया था तभी रास्ते में बादाम नाम के युवक ने वकील से खैनी मांगी। जब उसने मना कर दिया तो दोनों में विवाद होने लगा और मामला हाथापाई तक पहुंच गया। फिर बादाम ने वकील के पेट में चाकू से कई वार किए और फिर मौके से फरार हो गया।

Gyan Dairy

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को बीजेआरएम अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन हालत गम्भीर होने के कारण उसे सफदरजंग अस्पताल भेज दिया गया। लेकिन गुरुवार तड़के वकील ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी बादाम को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि मृतक स्थानीय फैक्ट्री में काम करता था।

Share