UA-128663252-1

शादी टूटने बावजूद युवती को परेशान करना पड़ा सिरफिरे आशिक को भारी, हुई हत्या

जयपुर। एक युवक की एक युवती से शादी तय होती है, लेकिन किसी कारण से वस वो शादी नही हो पाती तो युवक उसके पीछे पड़ जाता है और उसकी शादी दूसरी जगह नही होने देता, इसके विरोध में युवती का भाई उस सिरफिरे युवक की हत्या कर देता है।

मामला राजस्थान के कोटा जिले का है, अनंतपुरा थाना क्षेत्र में एक युवक की दिनदहाड़े चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। अजय आहूजा नगर में एक युवती को परेशान करने पर उसके भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक की उसके ही घर के बाहर चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। मंगलवार को हुई इस वारदात का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बदमाश बेरहमी से युवक पर चाकुओं और डंडों से वार करते नजर आ रहे हैं। सीओ कल्पना सोलंकी के मुताबिक अजय आहूजा नगर निवासी चतर गुर्जर का रिश्ता कुछ दिन पहले एक युवती से तय हुआ था। किसी वजह से रिश्ता टूट गया था। इसके बाद भी चतर फोन पर युवती को परेशान करता था।

मंगलवार दोपहर करीब दो बजे चतर अपने घर पर था। इस दौरान युवती का भाई दिलीप गुर्जर अपने साथियों के साथ वहां पहुंचा और फोन करके चतर को बाहर बुलाया। चतर बाहर आया तो बदमाशों ने चाकू और धारदार हथियारों से उस पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए। परिजन चतर को एक निजी अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

दिनदहाड़े हुई इस वारदात के समय आसपास के कई लोग अपने घरों के बाहर मौजूद थे। इस दौरान एक पड़ोसी ने अपने मोबाइल से हमलावरों का वीडियो बना लिया। इस वीडियो में 3 बाइकों से आए 7 हमलावर युवक के पर डंडों और चाकू से वार करते दिख रहे हैं। आरोपियों की उम्र 20 से 25 साल के बीच है।

Gyan Dairy

अनंतपुरा सीआई देवेश भारद्वाज के मुताबिक लड़की नाबालिग थी। इसी वजह से दोनों की शादी एक साल बाद करना तय हुआ था। इसी दौरान लड़की के परिजनों ने उसकी शादी कही और तय कर दी। लॉकडाउन के दौरान शादी होने की जानकारी मिलने पर चतर ने पुलिस और प्रशासन को जानकारी देकर उसकी शादी रुकवा दी थी। इसके बाद से ही लड़की का भाई दिलीप नाराज था। वहीं मृतक के बड़े भाई भरत ने बताया कि चतर और दिलीप की बहन में प्रेम प्रसंग चल रहा था।

इन दोनों ने घर से भागकर शादी करने की योजना बनाई, लेकिन लड़की की उम्र 17 साल होने के कारण एक साल बाद शादी करना तय हुआ था। लड़की के घरवालों ने उसकी शादी तय कर दी। चतर जिला प्रशासन की टीम के साथ मौके पर पहुंचकर शादी रुकवा दी थी।

Share