blog

दिग्विजय सिंह ने शिवराज पर लगाए यह गंभीर आरोप, मिला करारा जवाब

दिग्विजय सिंह ने शिवराज पर लगाए यह गंभीर आरोप, मिला करारा जवाब
Spread the love

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाये है। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान, नरोत्तम मिश्रा जिन्होंने 15 साल तक मध्य प्रदेश को लूटा कांग्रेस विधायकों को 35 करोड़ की घूस आफर कर रहे हैं। दिग्विजय ने कहा कि यह कर्नाटक नहीं, मध्य प्रदेश है। उन्होंने कहा कि हमारे विधायक बिकाऊ नहीं हैं। इस पर जवाब देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि झूठ बोलना दिग्विजय की पुरानी आदत है।

दिग्विजय ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान और नरोत्तम मिश्रा में सहमति बन गई है। एक मुख्यमंत्री और दूसरा डिप्टी सीएम बनने का सपना देख रहे हैं। शिवराज और नरोत्तम कांग्रेस विधायकों को फोन करके 25 से 35 करोड़ रुपये की पेशकश कर रहे हैं। 5 करोड़ अभी ले लो, दूसरी किश्त राज्यसभा चुनाव में और तीसरी किश्त सरकार गिराने के बाद दी जाएगी।

वहीं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह को करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि ये दिग्विजय सिंह की पुरानी आदत है। उनके दिमाग में हमेशा फ़ितूर ही चलता रहता है। झूठ बोलकर सनसनी फैलाना उनकी पुरानी आदत है। मुख्यमंत्री कमलनाथ पर दबाव बनाकर वह अपना महत्व जताना चाहते होंगे इसलिए ऐसा बयान दिया होगा।

बता दें कि मध्य प्रदेश में 230 विधानसभा सीटें हैं। 2 विधायकों का निधन होने से वर्तमान में 228 सदस्य हैं। कांग्रेस के पास 115 विधायक हैं। सरकार को अन्य 3 निर्दलीय विधायक, 2 बसपा और 1 सपा विधायक का भी समर्थन। भाजपा के पास मौजूदा समय 107 विधायक हैं।

You might also like