‘फरेब’ और ‘मेहंदी’ फिल्म के हीरो फराज खान (Faraz Khan) नहीं रहे

मुंबई। नब्बे के दशक में बॉलीवुड के शानदार अभिनेता रहे फराज खान (Faraaz Khan Death) का निधन हो गया है। 46 साल के फराज खान बंगलूरू के एक अस्पताल में भर्ती थे। फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी और अभिनेत्री पूजा भट्ट ने ‘मेहंदी’ फिल्म के अभिनेता फराज खान के निधन की जानकारी दी है।

बॉलीवुड में नब्बे के दशक की “फरेब” और “मेहंदी” जैसी फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता फराज खान का बुधवार को बेंगलुरु में निधन हो गया। अभिनेत्री और फिल्मकार पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर खान के निधन की जानकारी दी। पूजा भट्ट ने कहा, “भारी मन से कहना पड़ रहा है कि फराज खान का निधन हो गया है। आप सभी के द्वारा दी गई सहायता और शुभकामनाओं के लिए आभार। कृपया उनके परिवार के लिए प्रार्थना करें। उनके जाने से जो क्षति हुई है उसे कोई पूरा नहीं कर सकता।”

Gyan Dairy

बॉलीवुड अभिनेता युसूफ खान के बेटे फराज को कई बार दौरे आने के बाद पिछले महीने बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फराज के इलाज के लिए उनके रिश्तेदार फरहद अबूशर और अहमद शमून ने धनराशि एकत्रित करने का अभियान चलाया था। पूजा भट्ट ने पिछले महीने फराज के इलाज के लिए लोगों से वित्तीय मदद देने की अपील की थी। इसके बाद सलमान खान ने फराज की चिकित्सा में होने वाले खर्च का भुगतान किया था। फराज ने 1996 में विक्रम भट्ट की फिल्म “फरेब” से बॉलीवुड में पदार्पण किया था।

Share