गाजियाबाद : रईसाजादों ने दिव्यांग पर चढ़ाई कार, मदद करने आए लोगों को पीटा

गाजियाबाद। गाजियाबाद में रईसजादों ने शुक्रवार रात जमकर उत्पात मचाया। रईसजादों ने कविनगर जैन मंदिर के सामने एक दिव्यांग पर कार चढ़ा दी। हादसे में दिव्यांग गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, इस घटना का कुछ लोगों ने विरोध किया तो रईसजादों ने उनको दौड़ा दौड़कर पीट दिया।

लोग मदद के लिए पुलिस और एंबुलेंस को फोन करते रहे, लेकिन घटना के करीब 25 मिनट बाद डायल-112 की गाड़ी पहुंची। वहीं, थाना क्षेत्र की पुलिस को पहुंंचने में करीब 40 मिनट लग गए। बताया गया कि कार से कुछ खाली बोतलें और गिलास भी मिले हैं।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 10 बजे लग्जरी कार सवाल कविनगर निवासी तीन दोस्त तेज रफ्तार कर चलाते हुए नया रेलवे स्टेशन की तरफ जा रहे थे। तेज रफ्तार वाहन अनियंत्रित हो गई और जैन मंदिर के सामने घर लौट रहे अवंतिका-47 निवासी दिव्यांग नीरज कुमार पर पीछे से कार चढ़ा दी।

Gyan Dairy

हादसा इतना भीषण था कि रिक्शा सड़क से 10 फुट दूर रेलवे लाइन की दीवार से जा टकराया। मदद करने वाले लोगों ने कार सवार युवकों से पूछा कि दिव्यांग का इलाज कौन कराएगा। इस पर वह भड़क गए और उनकी पिटाई शुरू कर दिए। वहीं, पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Share