भीड़ के बीच 10 साल के चचेरे भाई की ब्लेड से गला रेत कर हात्या, बनाते रहे लाइव विडियो

जयपुर। राजस्थान के सीकर जिले में शुक्रवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। सीेकर जिले के करड़ गांव में कैलाशचंद रैगर नाम के एक युवक ने चार दर्जन लोगों के बीच अपने 10 साल के चचेरे भाई उत्तम रैगर की ब्लेड से गला रेत कर हत्या कर दी। हद तो तब हो गई जब मदद करने के बजाय वहां मौजूद भीड़ हत्या की लाइव वीडियो बनाती रही। यह घटना दोपहर करीब डेढ बजे आरोपी कैलाशचंद पुत्र मंगलचंद रैगर ने घर से थोड़ी दूर पटवार घर के पास उत्तम को पकड़ कर मारपीट करने लगा। झगड़ा होते देख वहां मौजूद उत्तम का 7 साल का छोटा भाई वहां से भाग गया। यहां से 30 मीटर दूर स्थित दुकानों पर बैठे लोग बच्चों की लड़ाई समझकर उसे छुड़ाने नहीं पहुंचे।

लेकिन जब कैलाश ने उत्तम का ब्लेड से गला रेत दिया तो उत्तम वहीं गिर गया और उसके गले से खून निकलने लगा। इस पर लोग दौड़कर आए और आरोपी को पकड़ लिया। इसी जगह लहुलुहान उत्तम ने 10 मिनट तक रोड पर तड़पता रहा पर घटनास्थल पर मौजूद लोगों में से किसी ने उसे अस्पताल ले जाने की जरुरत नहीं समझी, इसके बजाय वो लोग उसकी वीडियो बनाते रहे और घटनास्थल पर ही उसकी जान चली गई। इस घटना के बाद हैरानी की बात यह रही कि वारदात के बाद युवक ने भागने की कोशिश तक नहीं की। उसके चचेरे भाई की हत्या की शिकन तक नहीं थी।

Gyan Dairy

पुलिस के आने पर आरोपी हंस रहा था। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस के पूछने पर आरोपी ने कहा कि, मैंने चचेरे भाई उत्तम को मारने का प्लान दिन में ही बना कर आया था। घटना से 1 घंटे पहले ही गांव की दुकान से दो ब्लेड खरीद कर लाया था। इसके बाद चचेरे भाई उत्तम और उसके 7 साल के छोटे भाई को पोषाहार दिलाकर लाने की बात कहकर अपने साथ ले गया। शनिवार को पुलिस मृतक के बयान के दर्ज करेगी। शव को खाचरियावास सीएचसी में रखवाया गया है

Share