रिया और शौविक की जमानत पर सुनवाई, थोड़ी देर में आएगा फैसला

मुंबई । दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़े ड्रग मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बुधवार को भायखला जेल भेज दिया गया। मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को रिया को एनडीपीएस एक्ट की धारा 16/20 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

रिया और उनके भाई शौविक की जमानत अर्जी पर स्पेशल कोर्ट में सुनवाई शुरू हो गई है। थोड़ी देर में पता चल जाएगा की रिया को जमानत मिली है या फिलहाल जेल में ही रहना होगा। ड्रग्स से जुड़ें मामले में रिया के भाई शौविक और सैम्युएल मिरांड को एनसीबी पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

एनसीबी ने रिया को मंगलवार को अदालत में पेश किया था। अदालत ने रिया को 22 सितंबर तक के लिए 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। रात हो जाने के चलते रिया को मंगलवार की रात जेल नहीं ले जाया जा सका और उसे एनसीबी के लॉकअप में ही रात गुजारनी पड़ी थी। बुधवार सुबह सवा दस बजे एनसीबी अभिनेत्री को भायखला जेल लेकर गई। अब अभिनेत्री की तरफ से उनके वकील सतीश मानेशिंदे ने बुधवार को सत्र अदालत में जमानत याचिका दायर की है, जिस पर आज सुनवाई होगी।

भायखला जेल में बंद हैं इंद्राणी मुखर्जी

Gyan Dairy

भायखला जेल में कुल 18 बैरक है और 350 महिला अंडरट्रायल मुल्जिमो की कैपेसिटी है। इस जेल में जेलर से लेकर बाकी जेल कर्मचारी महिलाएं ही है सिर्फ 10 प्रतिशत पुरुष जेल कर्मचारी है। इस जेल में शीना बोरा केस की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी भी बंद हैं।

सुशांत के पिता ने मनोचिकित्सक के खिलाफ दी शिकायत

उधर, सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया को पत्र लिखकर अपने बेटे की मनोचिकित्सक डॉ. सुसान वॉकर के खिलाफ शिकायत की है। पत्र में उन्होंने सुशांत की चिकित्सा स्थिति को सार्वजनिक करने का आरोप लगाया है। केके सिंह ने लिखा है कि मेडिकल काउंसिल (प्रोफेशनल कंडक्ट एटिकेट एंड एथिक्स) रेगुलेशन, 2002 के 8.2 रेगुलेशन के तहत एक पंजीकृत चिकित्सक अपने मरीज की गोपनीयता को भंग नहीं कर सकता।

Share