अमेरिका को एकजुट करने का लेता हूं संकल्प, देश को बाटूंगा नहीं : जो बाइडेन

वाशिंगटन। अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन और निर्वाचित उप—राष्ट्रपति चुनाव कमला हैरिस व्हाइट हाउस की दौड़ जीतने के बाद डेलावेयर में विलिंगटन से अपना भाषण दिया। इस दौरान उन्होंने देश की एकता को बनाए रखने पर जोर दिया। अपने संबोधन के दौरान बाइडने ने देशवासियों को धन्यवाद भी किया।

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनावों के जीत के बाद अपने विजयी भाषण में निर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा है कि वह सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहै हैं। अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा है कि वह अमेरिकी जनता द्वारा उन पर और उनकी साथ और उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस पर जताए गए भरोसे को लेकर सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

अमेरिका का प्रमुख न्यूज संस्थानों द्वारा जो बाइन को तीन नवंबर को हुए राष्ट्रपति चुनावों में विजेता घोषित किए जाने के बाद वह आज पहली बार जनता से मुखातिब हुए। उन्होंने कहा कि मैं अमेरिका जनता द्वारा मुझ पर और कमला हैरिस पर जताए गए विश्वास को लेकर सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।

Gyan Dairy

अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कि इस देश के लोगों मे हमे एक स्पष्ट जीत दी है। एक जीत, हम लोग। बाइडेन ने कहा कि हम अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव के इतिहास में अब तक के सबसे अधिक वोटों से जीते हैं, 7.4 करोड़ वोट।

 

Share