भारतीय मूल के डॉक्टर ने महिला बाल रोग विशेषज्ञ पर की फायरिंग, बाद में की आत्महत्या

टेक्सास। अमेरिका में एक चांैकाने वाला मामला सामने आया हैं यहां पर एक भारतीय मूल के पीडीअट्रिशन ‘बाल रोग विशेषज्ञ‘ ने टेक्सास के अस्पताल में एक महिला डॉक्टर को गोली मारकर हत्या कर दी उसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। इस वारदात को अंजाम देने से पहले 43 वर्षीय शख्स ने कुछ देर तक लोगों को बंधक बनाए रखा था। यह शख्स खुद आखिरी स्टेज के कैंसर का मरीज था। पुलिस के अनुसार, हथियारबंद शख्स की पहचान डॉक्टर भरत नरुमानची के रुप में की गई है। जिसे हाल ही में पता लगा था कि उन्हें आखिरी स्टेज का कैंसर है।

मंगलवार को पुलिस को एक कॉल आया जिसके अनुसार, एक शख्स ने बंदूक के साथ चिल्ड्रन मेडिकल ग्रुप में घुस गया और उसने बिल्डिंग में लोगों को बंधक बनाया। शुरुआत में शख्स ने कुछ लोगों को बंधक रखा लेकिन कुछ भाग गए और फिर अन्य को शख्स ने खुद छोड़ दिया।इसके बाद उसने कैथरीन डॉडसन नाम की एक बाल रोग चिकित्सक को बंधक बनाए रखा। यह शख्स एक हफ्ते पहले भी चिल्ड्रन मेडिकल ग्रुप आया था। पुलिस को फिलहाल डॉक्टर डॉडनसन और डॉक्टर नारुमानची के बीच और किसी तरह के संबंध का पता नहीं लगा है।

डॉक्टर नारुमानची को पहले मनाने की कोशिश की गई, लेकिन यह असफल रही। इसके बाद ‘ऑफिसर बिल्डिंग में घुसे जहां उन्हें डॉडसन और नारुमानची मृत अवस्था में मिले। पुलिस विभाग की ओर से जारी किए गए बयान के मुताबिक, ऐसा लगता है कि डॉक्टर नारुमानची ने डॉक्टर डॉडसन को गोली मारने के बाद आत्महत्या करने का प्रयास किया है।

Gyan Dairy

 

Share