UA-128663252-1

कंगना की मां ने कांग्रेस छोड़कर ली BJP की सदस्यता, बेटी को सपोर्ट करने के​ लिए अमित शाह को दिया धन्यवाद

नई दिल्ली: सुशांत केस में मूवी माफियाओं व ड्रग्स माफियाओं को उजागर करने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच आजकल तनीतना चल रही है. बता दें कि कंगना रनौत की मां हिमांचल प्रदेश में काफी लंबे अर्से से कांग्रेस की कार्यकर्ता थीं लेकिन कांग्रेस गठबंधन वाली शिवसेना सरकार ने उनकी बेटी के खिलाफ कार्यवाही की तो उन्होने कांग्रेस को छोड़कर भाजपा की सदस्या ग्रहण कर ली. बता दें कि ग्रह मंत्रालय ने कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी है जिसको लेकर कंगना की मां ने अमित शाह को धन्यवाद दिया है.

कंगना की मां आशा रनौत ने महाराष्ट्र सरकार की निंदा की है. उन्होंने कहा , ‘महाराष्ट्र सरकार ने जो किया वह निंदनीय है. मैं कठोर शब्दों में निंदा करता हूं. मुझे खुशी है कि पूरा भारत मेरी बेटी के साथ खड़ा है और लोगों का आशीर्वाद उसके साथ है. मुझे उस पर गर्व है, वह हमेशा सच्चाई से खड़ी रही और ऐसा करना जारी रखेगी.

आशा रनौत ने आगे कहा, ‘मैं अमित शाह जी को उसकी सुरक्षा प्रदान करने के लिए धन्यवाद देती हूं. अगर उसे सुरक्षा नहीं दी गई होती तो, कोई नहीं जानता कि उनके साथ क्या होता.’

उन्होंने शिवसेना पर शब्दों का तीखा वार किया और कहा ये बाला साहेब ठाकरे की सेना नहीं है? वे डरपोक हैं, कायर हैं. हम उनकी तरह वंशवादी, खानदानी नहीं हैं. आशा रनौत ने कहा कि मेरी बेटी ने 15 सालों से कड़ी मेहनत कर रही हैं और इस मेहनत से वह पैसा कमा रही है. ये कैसी सरकार है, जो इस तरह की कार्रवाई को अंजाम देकर डरा रही है.

Gyan Dairy

आशा रनौत ने दूसरी राजनीतिक पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि दूसरी पार्टियां क्या बात कर रही हैं. जनता सब जानती है. उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और बताया कि उन्होंने क्यों कांग्रेस छोड़कर बीजेपी की सदस्यता ली है.

आपको बता दें इस घटना के बाद कांग्रेस का स्टैड को देखने के बाद कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने कल (गुरुवार) ही भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ज्वॉइन की है.

Share