पीएम मोदी के साथ मंच पर पहुंची ममता बनर्जी, नारेबाजी पर कही ये बात

कोलकाता। स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद बोस के 125वीं जयंती पर पश्चिम बंगाल के कोलाकात में आयोजित पराक्रम दिवस को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज के दिन नेताजी का जन्म ही नहीं हुआ बल्कि भारत के नए आत्म गौरव का जन्म हुआ था। पीएम मोदी ने कहा कि आज से 125 साल पहले आज के ही दिन मां भारती के गोद में उस वीर सपूत ने जन्म लिया था जिसने नए भारत के सपने को दिशा दी थी। पीएम मोदी ने कहा कि मैं नेता जी की 125वीं जयंती पर कृतज्ञ राष्ट्र की ओर से उन्हें नमन करता हूं। मैं आज बालक सुभाष को नेताजी बनाने वालीए उनके जीवन को तपए त्याग और तितिक्षा से गढ़ने वाली बंगाल की इस पुण्यभूमि को भी नमन करता हूं।

पीएम मोदी से पहले कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंची ममता बनर्जी ने मंच पर नारेबाजी से नाराज हो गईं। ममता बनर्जी ने कहा कि सरकार के प्रोग्राम का एक सम्मान होना चाहिए। मैं आभारी हूं पीएम मोदी और सांस्कृतिक मंत्रालय का कि उन्होंने समारोह का आयोजन कराया। मंच पर संबोधन करने पहुंची ममता बनर्जी नाराज हो गई और उन्होंने कहा कि किसी को कार्यक्रम में बुलाकार बेइज्जती करना शोभा नहीं देता है।

Gyan Dairy

मंच पर पहुंची ममता बनर्जी ने कहा कि सरकार के प्रोग्राम का एक सम्मान होना चाहिए। मैं आभारी हूं पीएम मोदी और सांस्कृतिक मंत्रालय का कि उन्होंने समारोह का आयोजन कराया। मंच पर संबोधन करने पहुंची ममता बनर्जी नाराज हो गई और उन्होंने कहा कि किसी को कार्यक्रम में बुलाकार बेइज्जती करना शोभा नहीं देता है।

Share