Mathura के पायलट अखिलेश की केरल विमान हादसे में हुई मौत से घर में मचा कोहराम

Mathura. केरल के कोझिकोड में कल हुए विमान हादसे में एअर इंडिया विमान के पायलट अखिलेश शर्मा की मोत हो गयी थी. अखिलेश मथुरा के रहने वाले थे, एक ही पल में उनके परिवार की सारी खुशियां छिन गयीं. बताया गया कि अखिलेश की पत्नी मेघा गर्भवती हैं. 10 दिन बाद ही वो अखिलेश के बच्चे को जन्म देने वाली हैं. इस वजह से जहां परिवार में खुशियां मनाने की तैयारी चल रही थी, वहीं अखिलेश की मौत की खबर सुनते ही कोहराम मच गया. परिजन यकीन नहीं कर पा रहे कि अखिलेश अब इस दुनिया में नहीं हैं.

पायलट अखिलेश शर्मा की मौत की जानकारी लगते ही मथुरा के थाना गोविंद नगर इलाके के जन्मभूमि के पास स्थित उनके घर परिवार में मातम छा गया है. जिसके बाद जहां परिवार में कोहराम मचा हुआ है. थाना गोविंद नगर क्षेत्र के पोतरा कुंड निवासी 32 वर्षीय अखिलेश शर्मा पुत्र तुलसीराम शर्मा एयर इंडिया में को-पायलट थे. शुक्रवार को केरल के कोझिकोड स्थित करीपुर एयरपोर्ट पर हुए एयर इंडिया विमान हादसे में उनकी मौत हो गई. मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया.

अखिलेश शर्मा की शादी अभी दो वर्ष पूर्व 10 दिसंबर को हुई थी. जिनकी पत्नी अभी गर्भवती है. परिजनों का कहना है कि वह लॉकडाउन से पहले घर आया था. इनके परिवार में 2 भाई एव एक बहन और पत्नी मेघा सहित माता पिता है.
अब तक 19 की मौत

Gyan Dairy

उड़ान संख्या आईएक्स 1344 कोझिकोड में शुक्रवार शाम सात बजकर 41 मिनट पर हवाईपट्टी से फिसल गई थी. विमान में 10 बच्चों समेत 184 यात्री, दो पायलट और चालक दल के चार सदस्य सवार थे. इस हादसे में कम से कम 19 लोगों की मौत हो गई. कोझिकोड एयरपोर्ट के एक अधिकारी के मुताबिक वहां कई घंटों से ज़ोरदार बारिश हो रही थी. ऐसे में विमान के पायलट कैप्टन वसंत साठे एयरपोर्ट के दो चक्कर काटने के बाद रनवे पर उतरने की कोशिश की.

Share