UA-128663252-1

यूपी के गोंडा में सोती हुई तीन बहनों पर बदमाशों ने फेंका तेजाब

गोंडा। उत्तर प्रदेश में महिला अपराधों की बाढ़ आ गयी है। अपराधी बेखौफ होकर वारदात कर फरार हो जा रहे हैं लेकिन पुलिस उन तक नहीं पहुंच पा रही है। ताजा मामला गोंडा जिले का है।जहां पर सोमवार रात तीन बहनों पर तेजाब फेंक दिया गया। हमले में झुलसी बहनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक, हमला उस समय हुआ जब तीनों बहनें घर में सो रही थीं।

जिले के पसका गांव में सोमवार रात एक परिवार की तीन बेटियां छत पर सो रही थीं। तभी एक युवक छत पर चढ़ आया और बड़ी बेटी पर तेजाब फेंक दिया। जिसकी चपेट में आने से बड़ी बेटी समेत आसपास मौजूद दो अन्य बेटियां भी झुलस गईं। तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर पूछताछ कर रही है।

बताया जाता है कि गुरई की 19 वर्षीय बेटी खुशबू, कोमल(7) व एक पांच वर्षीय बेटी छत के दूसरी मंजिल पर सो रही थी। इसी दौरान तीनों पर तेजाब फेंका गया । गम्भीर हालत में तीनों को परिवारीजन जिला अस्पताल पहुंचे। एसपी अस्पताल पहुंच गए हैं। घटना को अंजाम देने वालों की जानकारी की जा रही है। अभी तक कारण प्रकाश में नहीं आया है।

Gyan Dairy

तेजाब की चपेट में आने से कोमल व आंचल भी गंभीर रूप से झुलस गईं। तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना परसपुर के उपनिरीक्षक राम अशीष यादव ने बताया कि तीन बेटियों पर तेजाब फेंके जाने की सूचना मिली है। जांच के बाद आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

Share