छह बच्चों की मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

अक्सर आपने सुना होगा कि प्रेमी के साथ मिलकर प्रेमिका ने अपने पति की हत्या कर दी लेकिन वो प्रेमिका अगर शादीशुदा बेटी समेत 6 बच्चों की मां हो तौ ये बात हैरान कर देती है। ऐसा ही मामला भागलपुर में देखने को मिला जहां छह बच्चों और शादी शुदा बेटी की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना जिले के बबरगंज थाना क्षेत्र के हसनंगज की है। यहां महिला ने अपने पति सजौर थाना क्षेत्र के चंद्रभानपुर के रहने वाले नंदकिशोर मंडल (45) की हत्या कर दी। हत्या की आरोपी और नंदकिशोर की पत्नी मीना देवी को जहां पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसका कथित प्रेमी जट्टा उर्फ कृष्णा फरार हो गया है। पुलिस महिला के प्रेमी की तलाश कर रही है।

नंदकिशोर के दामाद शत्रुघ्न मंडल ने पुलिस को बताया कि उसकी सास मीना देवी ने गुरुवार अलसुबह चार बजे कॉल कर बताया कि नंदकिशोर की मृत्यु हो गयी है। सूचना मिलने पर वह आया तो देखा कि जिस किराये के मकान में नंदकिशोर रहता था, उसी के ठीक सामने उसका शव पड़ा हुआ था। उसने बताया कि नंद किशोर का जीभ बाहर निकला था। उसने सास से हत्या का कारण पूछा पर उसने कुछ भी उत्तर नहीं दिया। पुलिस ने उसके बयान पर मीना देवी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नंदकिशोर रसोइया का काम करता था। उसे छह बच्चे हैं।

शत्रुघ्न कि जट्टा उर्फ कृष्णा सजौर के ही सरौक का रहने वाला है। कई साल पहले वह मीना देवी को भगा ले गया था। वह बीच-बीच में आती थी और नंदकिशोर के साथ रहती थी। नंदकिशोर मिरजान में रहता था। वहां चहल पहल थी इसलिए जट्टा को आने जाने में परेशानी होने लगी और हत्या की भी योजना बना रखी थी। इसलिए कुछ ही दिन पहले मकान बदलवा दिया और हसनगंज के शिवनगर कॉलोनी में सुनसान जगह पर किराये का मकान दिलवा दिया।

Gyan Dairy

पुलिस द्वारा की पूछताछ में जानकारी हुई है कि महिला का प्रेमी जट्टा उर्फ कृष्णा भी बुधवार की रात नंदकिशोर और मीना के साथ था। सभी ने अंडा बनाकर खाया था। सुबह नंदकिशोर का शव मकान के सामने पड़ा था। आस-पास के लोगों ने देखा तो मीना देवी यह कहकर दिखावा करने लगी कि शराब पीता था। उसका पति इसलिए नशे में ही मर गया। पोस्टमार्टम के लिए भेजे गये शव में गला दबाकर हत्या की बात लिखी गयी है।

Share