UA-128663252-1

नेहा राठौर के बिहार में का बा का मैथिली ठाकुर ने दिया जवाब, बिहार में का-का बा

नई दिल्ली। बिहार में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी अपने चरम पर है। चुनाव के नतीजे 10 नवंबर को सामने आ जाएंगे। चुनाव में सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए अपने 15 सालों के काम गिना रहा है। वहीं तेजस्वी की अगुवाई में विपक्ष सरकार को कोरोना वायरस, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर घेर रहा है।

इसी बीच सोशल मीडिया पर दो लोक गायिकाएं आपस में भिड़ गई हैं। बिहार की मशहूर गायिका मैथिली ठाकुर ने मैथिली भाषा में एक वीडियो जारी करते हुए बताया है कि मिथिला में क्या-क्या है। वहीं नेहा राठौर ने उन्हें सुझाव देते हुए कहा है कि लोक-कलाकारों को लोक के हितों से समझौता नहीं करना चाहिए।

बिहार की लोक गायिका मैथिली ठाकुर ने एक वीडियो जारी करके बताया कि मिथिला के साथ बिहार बढ़ रहा है। वीडियो में उन्होंने बताया कि दरभंगा में हवाई अड्डे के साथ एम्स अस्पताल बना है। इससे दिल्ली, मुंबई और बंगलूरू ज्यादा दूर नहीं रह गया है। पहले झोपड़ियों में स्कूल चलता था और अब पक्की इमारतों में चल रहा है। सड़क और 24 घंटे बिजली मिलती है। मैथिली कहती हैं कि आकर देखिए मिथिला में क्या-क्या नहीं है।

मैथिली ठाकुर के वीडियो पर लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मैथिली को लोक के हितों से समझौता न करने की सलाह दी है। नेहा ने ट्वीट कर कहा, ‘लोक-कलाकारों को लोक के हितों से समझौता नहीं करना चाहिए।’ सोशल मीडिया पर कुछ लोग जहां मैथिली के समर्थन में उतर आए हैं तो वहीं कुछ ने उनका विरोध किया है। एक यूजर ने कहा कि मैथिली द्वारा बिहार की जनता की आवाज उठाने की बजाए, जनता की तरफ से राजनीतिक दलों को क्लीनचिट दिया जाना, न सिर्फ बिहार की स्थानीय जनता की समस्याओं का मजाक बनाना है, बल्कि उनके भरोसे के साथ विश्वासघात भी है।

Share