नई Mahindra Bolero हुई ₹35 हजार तक महंगी, जानें नई कीमत

देश की दिग्गज कार मेकर कंपनी महिंद्रा ने अपनी Mahindra Bolero SUV कार की कीमत में इजाफा कर दिया है। महिंद्रा बोलेरो अब 35 हजार रुपये महंगी कर दी गई। कीमत में बढ़ोतरी के बाद अब इसके बेस मॉडल की कीमत 8 लाख रुपये हो गई है। बता दें कि कंपनी ने इस साल मार्च में बोलेरो SUV को अपडेट किया था। कार में एक्सटीरियर और इंटीरियर में थोड़े बदलाव के साथ बीएस-6 कंप्लायंट इंजन दिया गया था। साथ ही नए सेफ्टी फीचर्स भी दिए थे।

क्या है कार की नई कीमत

2020 महिंद्रा बोलेरो तीन वेरियंट- BS4, BS6 और BS6 (O) में आती है। मार्च में इनकी कीमत क्रमश: 7.98 लाख रुपये, 8.64 लाख रुपये, और 8.99 लाख रुपये रखी गई थी। कीमत में हुए इजाफे के बाद अब इसके बेस-वेरियंट (BS4) की कीमत 8 लाख रुपये, मिड-वेरियंट (BS6) की कीमत 8.66 लाख रुपये और टॉप वेरियंट BS6 (O) की कीमत 9.01 लाख रुपये (सभी एक्स-शोरूम) हो गई है।

दमदार है इसका इंजन

Gyan Dairy

बता दें कि महिंद्रा बोलेरो 2020 में 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलता है, जो 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। यह इंजन 75 bhp की पावर और 210 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। कार का फ्यूल टैंक 60-लीटर का है।

क्या हैं बोलेरो के फीचर्स

इसके फीचर्स की बात करें तो कार में नया ग्रिल, नया फ्रंट बंपर और अपडेटेड हेडलैम्प मिलते हैं। पीछे की तरफ नए टेललैम्प और बूट गेट के लिए नया डोर हैंडल दिए गए हैं। इंटीरियर में Aux और USB सपोर्ट के साथ म्यूजिक सिस्टम मिलता है। कार के सभी वेरियंट में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। हालांकि स्टेटिक बेंडिंग हेडलैंप, फॉग लैंप्स और रियर पैसेंजर एयरबैग सिर्फ टॉप वेरियंट में ही मिलते हैं।  

Share