यूपी के 10 लाख घरों में कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचाएंगे प्रियंका गांधी का कैलेंडर

लखनऊ: 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस कड़ी मेहनत कर रही है, प्रिंयका गांधी भी योगी सरकार पर लगातार हमलावर रहती हैं वहीं अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने नए साल का कैलेंडर जारी किया है। इसे उत्तर प्रदेश के हर गांव और शहरों में बांटा जा रहा है। कैलेंडर में प्रियंका गांधी के जनसंपर्कों और विभिन्न आंदोलन में शामिल होने की तस्वीरें छपी हैं।

 

जानकारी के मुताबिक ऐसे 10 लाख कैलेंडर उत्तर प्रदेश भेजे गए हैं। नव वर्ष के कैलेंडर को हर गांव और शहरों के हर वॉर्ड तक वितरित करने का कांग्रेस के पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया है।

आपको बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी के वयनाड दफ्तर की तरफ से भी ऐसा कैलेंडर जारी किया गया था। उसमें वायनाड की मशहूर टूरिस्ट प्लेस की पेंटिंग्स हैं जिन्हें वहीं के लोगों ने बनाया है।

कैलेंडर में 12 पेज हैं। इसके पहले पेज पर सोनभद्र के उभ्भा जनसंहार के बाद अपनी संवेदना व्यक्त करने सोनभद्र पहुंची प्रियंका गांधी की तस्वीर आदिवासी महिलाओं के साथ छपी है। कैलेंडर में हाथरस में पीड़िता के मां से गले लगते महासचिव प्रियंका गांधी की तस्वीर छपी है।

 

Gyan Dairy

हाथरस जाते हुए रास्ते में पुलिसिया लाठीचार्ज से कार्यकर्ताओं को बचाते हुए भी महासचिव की तस्वीर इस कैलेंडर में है

CAA-NRC के खिलाफ लगातार सड़कों पर संघर्ष करती रही प्रियंका की एक तस्वीर आज़मगढ़ जिले की भी है। जिसमें वे पीड़ित परिवार की एक बच्ची के आंसू पोछ रही हैं।

कैलेंडर में इसके साथ अमेठी, रायबरेली, हरियाणा, झारखंड सहित यूपी में प्रियंका गांधी द्वारा किये गए जन संपर्कों की तस्वीरें बहुत करीने से छापी गई हैं।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी फिलहाल अपने संगठन सृजन अभियान में व्यस्त है। प्रदेश में न्याय पंचायत के अध्यक्षों और ब्लाक कांग्रेस कमेटी के गठन का काम बहुत तेजी से चल रहा है। कांग्रेस के पदाधिकारी 3 जनवरी से अपने प्रभार वाले जिलों में प्रवास पर हैं।

 

Share