फेमस होने के लिए बना साइको किलर हुआ गिरफ्तार,जानें पूरा मामला

गुरुग्राम। गुरुग्राम में तीन रात में तीन हत्याएं करने के आरोपी साइको किलर 22 वर्षीय मोहम्मद रजी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। ‘सनकी रजी’ क्राइम जगत में फेमस होने केसपने के साथ ही चाहता था कि लोग उसके नाम से खौफ खाएं, और उससे डरे, लेकिन उसे इस बात की कतई उम्मीद नहीं थी कि वह कभी पकड़ा भी जाएगा। हत्या करने के बाद वह मौके पर कोई सबूत भी नहीं छोड़ता था। जिससे उसे पकड़ा ना जा सके। लेकिन पुलिस ने उसे धर दबोचा।

पालम विहार और सेक्टर-40 से पुलिस ने तीन हत्याएं करने वाले बदमाश को गिरफ्तार किया है। बदमाश ने पहचान छिपाने के लिए हत्या करने के बाद एक मृतक की गर्दन काटकर शव से दूर फेंक दिया था। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने तीन हत्याएं करने की बात स्वीकार की है। आरोपी ने तीनों हत्याएं लूटपाट के इरादे से की गई थी। एसीपी अपराध प्रीतपाल सांगवान के अनुसार, पुलिस को विजिलेंस ऑफिस सेक्टर-47 के सामने सीवर के पाइप में शव मिलने की सूचना मिली थी।

पुलिस को मृतक के शव के पास एक आधार कार्ड मिला। इससे मृतक की पहचान राकेश कुमार पुत्र नेम सिंह निवासी ग्राम चितकुरा,बिलोना, चितरारी अलीगढ़,उत्तर प्रदेश के रूप में हुई। मृतक के बड़े भाई योगेश ने बताया कि उसका भाई दीप प्लाजा गुरुग्राम में पिछले लगभग 15 साल से नौकरी कर रहा था। उसने शव की पहचान अपने छोटे भाई राकेश के रूप में की है। अरोपी उसे शराब ​पिलाने के बहाने अपने साथ ले गया था। फिर हात्या कर उसके पास से मोबाईल और नकदी लेकर फरार हो गया।

Gyan Dairy

 

Share