रिया के पिता बोले- बधाई हो इंडिया! आपने एक परिवार को तबाह कर दिया

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने अपने बेटे शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर अपनी आपत्ति व्यक्त की है। रिया के भाई शौविक को शुक्रवार को मुंबई में गिरफ्तार किया गया।

लेफ्टिनेंट कर्नल (retd), इंद्रजीत ने इंडिया टुडे से कहा कि “बधाई हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार करा दिया है, मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है और मुझे नहीं पता कि इसके बाद कौन है। आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को प्रभावी रूप से तबाह कर दिया है। लेकिन निश्चित रूप से, न्याय के नाम पर, सब कुछ उचित है। जय हिन्द।”

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा सुशांत की मौत की जांच के तहत शौविक और  सुशांत सिंह राजपूत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को शुक्रवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया। शौविक और सैमुअल को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया था। पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी की टीमों ने उपनगरीय अंधेरी (पश्चिम) क्षेत्र में सांता क्रूज़ (वेस्ट) क्षेत्र शौविक और सैमुअल मिरांडा की पकड़ा था।

Gyan Dairy

14 जून को मुंबई में सुशांत की मौत हो गई, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। जुलाई में, दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह ने पटना में एक प्राथमिकी दर्ज की, जिसमें सुशांत की प्रेमिका, रिया और उसके परिवार पर आत्महत्या के लिए उकसाने और धन की उगाही का आरोप लगाया गया। अपने बचाव में, रिया ने उसके और उसके परिवार के खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया। अगस्त में सुप्रीम कोर्ट के एक फैसले के बाद मामला केंद्रीय जांच ब्यूरो को स्थानांतरित कर दिया गया था।

Share