ट्रैक्टर रैली में बवालः पुलिस की FIR में योगेंद्र यादव समेत 40 नेताओं के भी नाम

नई दिल्ली। दिल्ली में गणतंत्र दिवस के दिन ट्रैक्टर रैली के दौरान जमकर उपद्रव हुआ। प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली के कई हिस्सों में तोड़फोड़ बवाल की घटना की। वहीं, इसको लेकर पुलिस ने कई थानों में प्रदर्शनकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की हैं।

इनमें से नांगलोई थाने में जो एफआईआर दर्ज है उसमें न सिर्फ डकैती की धारा लगाई गई है बल्कि उन 40 किसान नेताओं के नाम भी एफआईआर में शामिल हैं जो सरकार के साथ वार्ता के लिए विज्ञान भवन जाते थे।

इसी एफआईआर में योगेंद्र यादव का भी नाम है।जानकारी के अनुसार पुलिस ने 50 से ज्यादा लोगों को इस मामले में गिरफ्तार भी कर लिया है। नांगलोई पुलिस ने एफआईआर में डकैती की धारा इसलिए जोड़ी है क्योंकि कुछ उपद्रवी नांगलोई में पुलिस से आंसू गैस के करीब 150 गोले भी छीन ले गए थे।

Gyan Dairy

दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को शहर में किसान ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा के संबंध में 200 लोगों को हिरासत में भी लिया है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। ट्रैक्टर परेड में घायल पुलिस कर्मियों की संख्या भी बढ़कर 313 हो गई है। अब तक इस मामले में 22 एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैं। माना जा रहा है कि अभी और एफआईआर दर्ज की जाएंगी।

Share