UA-128663252-1

कंगना के समर्थन में बोलीं साध्वी प्राची, कहा- दम है तो उद्धव सरकार खान गैंग के अवैध निर्माण को करे ध्वस्त

बागपत: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर पर बुलडोजर चलने के बाद धीेरे धीरे पूरे देश से कंगना के समर्थन में आवाजे उठने लगी हैंं. अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची भी अब कंगना के समर्थन खड़ी हो गयी हैं. बागपत पहुंची साध्वी प्राची ने महाराष्ट्र सरकार की निंदा की. उन्होंने कहा कि यदि महाराष्ट्र सरकार में दम है तो खान गैंग के अवैध निर्माण को ध्वस्त करके दिखाए. प्राची ने कहा कि सुशांत के लिए न्याय मांगने वाली कंगना रनौत आज पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है. 45 दिनों तक सुशांत केस में महाराष्ट्र में रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पाई. वहीं पालघर के संतों को भी आज तक न्याय नहीं मिल पाया.

शुक्रवार को मीडिया से बातचीत करते हुए साध्वी प्राची ने कहा, ‘बीएमसी की टीम एक घंटे का नोटिस देकर कंगना रनाौत के ऑफिस को ध्वस्त कर देती है.’ वह महाराष्ट्र सरकार से पूछना चाहती है कि मुंबई की सड़कों पर 200 से ज्यादा मस्जिदें अवैध खड़ी हैं. खान गैंग की मुंबई में न जाने कितनी बिल्डिंग अवैध है. शिमला में मिसेज वाड्रा के बंगले की भी जांच होनी चाहिए. साफ लग रहा है कि महाराष्ट्र सरकार पालघर के संतों को इंसाफ नहीं दिला सकी.

Gyan Dairy

सुशांत मामले में भी महाराष्ट्र सरकार कोई प्रयास नहीं कर रही है. किसी न किसी शिखंडी को बचाने का प्रयास महाराष्ट्र सरकार कर रही है. वह मांग करती हैं कि महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाया जाएं. उन्होंने कहा कि आधी मुंबई अवैध निर्माण की चपेट में है.

Share