कंगना से चल रहे विवाद के बीच संजय राउत का प्रमोशन, शिवसेना ने मुख्य प्रवक्ता बनाया

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ चल रही जुबानी जंग के बीच शिवसेना (Shiv Sena) नेता और राज्यसभा सदस्य संजय राउत (Sanjay Raut) को पार्टी का मुख्य प्रवक्ता बनाया गया है. संजय राउत अपनी बयानबाजी के चलते हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में कंगना रनौत के साथ उनकी जुबानी जंग जारी है हालांकि पार्टी ने इस विवाद के इतर संजय राउत को पार्टी के चीफ प्रवक्ता की जिम्मेदारी सौंप दी है.

संजय राउत शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के कार्यकारी संपादक भी हैं. पिछले दिनों संजय राउत का गुस्सा उस समय सांतवें आसमान पर पहुंच गया, जब अभिनेत्री कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से कर दी थी. इसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने उनकी कड़ी आलोचना की थी. नाजार राउत ने यहां तक कह डाला कि अगर उनमें हिम्मत हो तो वो अहमदाबाद की तुलना मिनी पाकिस्तान से करके दिखाएं.

संजय राउत का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ और उन्होंने कहा, कंगना को अगर मुंबई से इतनी ही दिक्कत है तो उन्हें यहां आने की जरूरत नहीं है. इस पर कंगना ने भी धमकी देते हुए कहा कि उन्हें मुंबई आने से कोई नहीं रोक सकता है. उन्होंने यहां तक कह दिया कि वह मुंबई आने वाली हैं जिसे भी उन्हें रोकना है रोककर दिखाए. मामले की गंभीरता को देखते हुए केंद्र सरकार ने कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा दे दी.

Gyan Dairy

राउत के इलावा इन नेताओं को भी बनाया गया प्रवक्ता

शिवसेना ने बताया कि राउत के अलावा, लोकसभा सदस्य अरविंद सावंत और धैर्यशील माने, राज्यसभा सदस्य प्रियंका चतुर्वेदी, महाराष्ट्र के मंत्री उदय सामंत, अनिल परब, गुलाबराव पाटिल, विधायक सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक, मुंबई की महापौर किशोरी पेडनेकर और वरिष्ठ नेता नीलम गोरहे को पार्टी का प्रवक्ता बनाया गया है.  

Share