Sudiksha Bhati’s death case: छेड़छाड़ या किन वजहों से हुआ हादसा, SIT करेगी पूरी जांच

बुलंदशहर। बुलंदशहर में यूएस की स्कॉलर छात्रा Sudiksha Bhati’s death case की जांच के लिए मेरठ रेंज के आईजी ने एसआईटी का गठन किया है। एसआईटी यह जांच करेगी की हादसा किन वजहों से हुआ है। इसकी जांच कर एसआईटी तीन दिन में रिपोर्ट देगी। मेरठ रेंज के आईजी प्रवीण कुमाार ने बताया कि एसआईटी प्रभारी बुलंदशहर की महिला सीओ दीक्षा सिंह हैं क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर और औरंगाबाद थाने के इंस्पेक्टर सदस्य होंगे।

आईजी ने बताया कि छात्रा के नाबालिग भाई का बयान सामने आया है कि वह बाइक चला रहा था। तभी आगे चल रही बुलेट बाइक के इमरजेंसी ब्रेक लगाने से उनकी बाइक टकरा गयी। छात्रा के भाई ने बयान में छेड़छाड़ जैसी बात नहीं कही। मंगलवार को छात्रा के चाचा ने कहा है कि बाइक वह चला रहे थे।

शोहदों के पीछा करने की वजह से यह हादसा हुआ। आईजी ने बताया कि एसआईटी तीन दिन में जांच रिपोर्ट देगी। वहीं, सुदीक्षा के पिता ने बुलंदशहर पुलिस के सीओ राघवेंद्र मिश्रा को तहरीर दी है। पिता के मुताबिक, उनकी बेटी अपने चाचा के साथ बाइक से जा रही थी। रास्ते में बाइक सवार दो युवकों ने छेड़खानी की और ओवरटेक कर बाइक रोक दी। इससे दोनों बाइकें टकरा गईं। हादसे में सुदीक्षा की जान चली गयी।

Gyan Dairy

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share