कार का शीशा तोड़कर अंदर घुसा घोड़ा, देखें हैरान करने वाली तस्वीरें

राजस्थान के जयपुर में एक जबरदस्त और अजीबो-गरीब हादसा सड़क पर हुआ। दरअसल एक कार और घोड़े के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि घोड़ा कार का अगला शीशा तोडकर अंदर जा फंसा। काफी मशक्कत के बाद घोड़े को कार से बाहर निकाला जा सका।

बताया जा रहा है कि सिविल लाइंस की ओर से एक कार आ रही थी। वहीं रेलवे स्टेशन की ओर से एक व्यक्ति पैदल चलकर घोड़ा लेकर आ रहा था। इस दौरान जयपुर क्लब के सामने अचानक घोड़ा बेकाबू हो गया और घोड़ा कार के आगे का शीशा तोड़कर अंदर घुस गया। घोड़ा करीब 10 मिनट तक अंदर घुसा रहा। घोड़े को बाहर निकालने का रास्‍ता ही नहीं सूझ रहा था। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से घोड़े को कार से बाहर निकाला गया। इसके लिए कार का दरवाजा भी तोड़ना पड़ा।

Gyan Dairy

यह दुर्घटना जयपुर कल्ब के सामने हुई, गनीमत तो यह रही कि इस दुर्घटना में कार ड्राइवर और घोड़े को ज्यादा चोटें नहीं आयी है। घोड़े की टांग में कुछ शीशे के टुकड़े चुभ जाने से उसे कार से निकालने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहां मौजूद लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर यह हादसा हुआ कैसे, क्यूंकि ऐसी दुर्घटना शायद ही किसी ने देखी होगी इसलिए जो भी इस दुर्घटना को देख रहा था उसके चेहरे पर हैरानी साफ झलक रही थी।

Share