सुशांत सिंह राजपूत केस: अंकिता लोखंडे को है सिर्फ CBI जांच पर भरोसा

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रही अंकिता लोखंडे ने मोर्चा संभाल रखा है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति के बाद अब अंकिता लोखंडे ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने एक्टर के केस में सीबीआई (CBI) जांच की मांग की है। वीडियो में अंकिता ने अपने हाथ में एक प्लेकार्ड पकड़ा हुआ है जिसपर लिखा है सुशांत के लिए इंसाफ। बता दें कि गुरुवार को सुशांत के केस की जांच कौन करेगा इस सिलसिले में सुप्रीम कोर्ट ने साफ कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस और सीबीआई एक्टर के मौत के केस की छानबीन करेगी।

View this post on Instagram

#justiceforsushantsinghrajput. #CBIforSSR

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

Gyan Dairy

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत कभी डिप्रेस नहीं हो सकते थे। सुशांत जबसे रिया चक्रवर्ती से मिले थे वह सोशल सर्कल में शामिल नहीं होते थे। इसके अलावा उन्होंने अपने परिवार से भी दूरी बना ली थी। अंकिता लेटेस्ट वीडियो में सुशांत के परिवार का साथ देती नजर आईं। दरअसल, एक्टर का परिवार कोर्ट में केस लड़ रहा है कि केस सीबीआई के हाथ में दे दिया जाए। इससे पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी एक वीडियो शेयर कर कहा था कि यह समय है सच खोजने और न्याय पाने का। प्लीज हमारे परिवार और पूरी दुनिया की मदद करें यह जानने के लिए कि क्या सच है, ताकि एक नतीजे पर पहुंचा जा सके। वरना हम कभी शांतिभरा जीवन नहीं जी सकेंगे। सुशांत केस की सीबीआई जांच के लिए अपनी आवाज उठाएं। एक्टर की बहन के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए अंकिता ने लिखा था हम सच का पता लगा लेंगे और हमें न्याय भी मिलेगा दी।

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत मामले में जब से उनके पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी, तभी से नए मोड़ आने शुरू हो गए। पहले तो बिहार पुलिस ने आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस ने उनका जांच में सहयोग नहीं किया। फिर बाद में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश की।

हाल ही में केंद्र सरकार ने मामले को सीबीआई को सौंप दिया। सीबीआई ने भी रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के कई सदस्यों समेत कई लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share