UP : भदोही के बाहुबली MLA विजय मिश्रा बोले- ब्राह्मण हूं, हो सकता है एनकाउंटर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (UP) में योगी सरकार के खिलाफ ब्राह्मणों की लामबंदी करने के लिए एक विधायक ने विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। भदोही से निर्दलीय विधायक बाहुबली विजय मिश्रा ने एक वीडियो जारी कर अपनी हत्या की आशंका जताई है। विधायक ने कहा है कि ब्राह्मण होने के कारण पुलिस कभी भी उनका एनकाउंटर कर सकती है। हालांकि इस वीडियो जारी हाेते ही भदोही पुलिस ने इसका खंडन किया।

भदोही पुलिस ने भी वीडियो जारी करके कहा कि विधायक विजय मिश्र ने असत्य तथ्यों को आधार बनाकर अपने आपराधिक कृत्यों से ध्यान भटकाने के लिए वीडियो बनाया है। उन्होंने कहा कि यह जनता में भ्रम फैलाने के उद्देश्य से जारी किया गया। विधायक के खिलाफ 73 मुकदमें दर्ज हैं। बावजूद इसके सुरक्षा के लिए उन्हें गनर दिया गया है।

Gyan Dairy

विधायक विजय मिश्रा ने वीडियो जारी करके कहा कि मेरी पत्नी रामलली और बेटे विष्णु को फर्जी मामले में फंसाया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि ब्राह्मण होने के नाते उन्हें परेशान किया जा रहा है, क्योंकि वो ब्राह्मण होकर चार बार से विधायक हैं। विजय मिश्रा यह कहते दिख रहे हैं कि उनके साथ ये सब इसलिए हो रहा है ताकि बनारस या चंदौली का कोई माफिया यहां आकर चुनाव लड़ सके। बलिया के किसी बेटे को चुनाव लड़ने की बात भी कर रहे हैं, इसीलिए उनकी हत्या कराई जा सकती है। बता दें कि विधायक विजय मिश्रा ने अपना राजनीतिक सफर कांग्रेस से शुरू किया। इसके बाद सपा और बाद में निषाद पार्टी में शामिल हुए।

Share