blog

अमेरिकी राष्ट्रपति खाएंगे दिल्ली के मशहूर हरिओम पाण्डेय का पान, जानें खूूबियां

अमेरिकी राष्ट्रपति खाएंगे दिल्ली के मशहूर हरिओम पाण्डेय का पान, जानें खूूबियां
Spread the love

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प दो दिवसीय भारत दौरे पर हैं। इस दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति दिल्ली भी आएंगे। यहां वह नामचीन होटल मौर्या शेरेटन में ठहरेंगे। दिल्ली प्रवास के दौरान डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प सरकारी स्कूल में हैप्पीनेस क्लास में जाएंगे। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दिल्ली के कनॉट प्लेस के मशहूर पान का स्वाद भी लेंगे।

कनॉट प्लेस के प्रसिद्ध पांडेय पान भंडार के मालिक हरिओम पांडेय ने बताया कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए विशेष पान मंगाया गया है। अमेरिकी राष्ट्रपति के लिए स्पेशल पान बनाया जाएगा। हांलाकि उन्होंने पान के बारे में अभी से कुछ बताने से इंकार कर दिया। उन्होंने बताया कि दुकान में 150 से अधिक किस्म के पान उपलब्ध हैं। हरिओम ने बताया कि भारत आने वाले लगभग सभी विदेशी राष्ट्राध्यक्षों को उनकी दुकान का पान खिलाया जाता है।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने परिवार के साथ सोमवार शाम दिल्ली पहुंचेंगे। मंगलवार को वह राजघाट पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देंगे। सुरक्षा को देखते हुए राजघाट को सोमवार दस बजे से मंगलवार शाम तक आम लोगों के लिए बंद कर दिया जाएगा।

You might also like