गाजियाबाद में तंदूरी रोटी सेंकने से पहले थूक लगाने का वीडियो वायरल, आरोपी युवक गिरफ्तार

गाजियाबाद: बीते दिनो सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक युवक तंदूरी रोटी सेंकने से पहले उसमे थूक लगाता था। उस आरोपी ​को पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन एकबार फिर गाजियाबाद में एक ऐसा वीडियो सामने आया। यहां सगाई समारोह के दौरान एक युवक तंदूर में रोटी डालने से पहले आटे पर थूकता नजर आ रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पुलिस ने दबोचा

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद का कहना है कि मामला थाना भोजपुर से संबंधित है, जिसमें खाने के सामान पर थूक लगाते एक युवक को दिखाया गया है। अभियुक्त मोहसिन को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Gyan Dairy

गाजियाबाद के एसपी देहात डॉ ईराज राजा का कहना है कि वीडियो के वायरल होने के बाद गहनता से जांच की गई तो पता चला कि थाना भोजपुर इलाके के दौसा बंजारपुर में एक सगाई समारोह हुआ था। इसी दौरान खाना बनाने वाला एक युवक तंदूरी रोटी पर थूक लगाता हुआ नजर आया।

आयोजन गांव के पास ही एक कालेज परिसर में था। उसी में युवक को कुछ लोगों ने थूकते हुए रंगेहाथ पकड़ा था। उससे पहले आरोपित का एक व्यक्ति ने वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो शुक्रवार को वायरल हो गई। पिछले दिनों मेरठ के एक आयोजन में भी युवक नान की लोई पर थूक रहा था जिसका वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था।

Share