Home INTERNATIONAL ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री हैनकॉक का सहकर्मी को किस करते वीडियो हुआ...

ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री हैनकॉक का सहकर्मी को किस करते वीडियो हुआ वायरल, लोगों में आक्रोश

156
0
FILE PHOTO: Britain's Health Secretary Matt Hancock gives an update on the COVID-19 pandemic at a virtual news conference at 10 Downing Street in London, Britain February 8, 2021. Tolga Akmen/Pool via REUTERS/File Photo

ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री मैट हैनकॉक का एक ऐसा वीडियो लीक हो गया है, जिससे उनकी मुसीबतें बढ़ सकती हैं। दरअसल, उन्होंने अपनी सहकर्मी जीना कोलाडांगेलो को दफ्तर में ही किस कर दिया। मुसीबत तब जब वहां लगे सीसीटीवी कैमरे ने उनकी यह हरकत को कैद कर लिया और वीडियो मीडिया तक पहुंच गई।

वायरल वीडियो में मैट हैनकॉक (42 साल) अपनी सहकर्मी जीना कोलाडांगेलो (43 साल) को गले लगते और किस करते हुए दिख रहे हैं। बता दें कि हैनकॉक ने कोलाडांगेलो को पिछले साल अपना अवैतनिक सलाहकार बनाया था। कोलाडांगेलो करोड़पति हैं और लॉबिस्ट के रूप में सक्रिय रहती हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो लगभग एक महीना पुराना 6 मई का है। सीसीटीवी में दर्ज समय के अनुसार यह व्हाइट हॉल कार्यालय के बाहर गलियारे में करीब तीन बजे के आसपास का है। हैनकॉक ने यह हरकत तब की जब ब्रिटेन में कोरोना की वजह से सार्वजनिक जगहों पर शारीरिक संपर्क पर प्रतिबंध था। चूंकि यह वीडियो 6 मई का है और तब पाबंदियां लागू थीं, इसलिए भी स्वास्थ्य मंत्री घेरे में हैं। उनके इस्तीफे की मांग जोर पकड़ रही है। हालांकि वह इससे साफ इनकार कर चुके हैं। बहरहाल उन्होंने टीकाकरण केंद्रों का दौरा रद्द कर दिया है।

Previous articleलखनऊ मेदांता में आज से लगेगी स्पूतनिक-वी वैक्सीन
Next articleनहीं कह सकते कि केजरीवाल सरकार ने ऑक्सीजन की मांग बढ़ा-चढ़ा कर बताई- AIIMS चीफ