₹2000 सस्ती हुई Tata Sky की खास सर्विस, मिलेगा 6 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन

Tata Sky यूजर्स के लिए खुशखबरी है। कंपनी अपनी Binge+ सर्विस के लिए एक नया और धमाकेदार ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने इसकी कीमत 5,999 रुपये से घटाकर 3,999 रुपये कर दी है। इसके अलावा कंपनी बिंज+ के साथ 3 से 6 महीने तक के लिए ओटीटी कॉन्टेंट का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। इस सर्विस में कंपनी सब्सक्राइबर्स को एक ही रिमोट से टीवी स्क्रीन पर सैटेलाइट ब्रॉडकास्ट चैनल और ओटीटी कॉन्टेंट देखने की सुविधा दे रही है।

गूगल असिस्टेंट सपॉर्ट

टाटा स्काई बिंज+ के जरिए युजर किसी भी शो, मूवी, म्यूजिक या गेम को अपने लैपटॉप, टैबलेट या मोबाइल फोन पर इंजॉय कर सकते हैं और उसे बिल्ट-इन क्रोमकास्ट फीचर की मदद से टीवी पर भी देख सकते हैं। टाटा स्काई की खास बात है कि यह गूगल असिस्टेंट के साथ आता है। गूगल असिस्टेंट सपॉर्ट के कारण प्ले स्टोर पर मौजूद ढेरों गैम्स और ऐप का मजा लिया जा सकता है।

पुराने टीवी के साथ भी करेगा काम

Gyan Dairy

टाटा स्काई बिंज+ एक नेक्स्ट जेनरेशन ऐंड्रॉयड सेट-टॉप-बॉक्स है। HDMI आउटपुट के कारण यह 4K, HD, LED, LCD या प्लाज्मा टीवी से भी कनेक्ट हो सकता है। इसकी एक और खासियत है कि यह पुराने टीवी सेट्स के साथ ही ऑडियो-विडियो केबल के जरिए सपॉर्ट करता है।

इन ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन

3999 रुपये के टाटा स्काई बिंज+ के साथ कंपनी 6 महीने का डिज्नी+ हॉटस्टार, हंगामा प्ले, शेमारू और इरॉजनाउ का सब्सक्रिप्शन दे रही है। इसके साथ ही इस बॉक्स के साथ यूजर्स को बिना किसी एक्स्ट्रा कॉस्ट दिए 3 महीने का ऐमजॉन प्राइम विडियो का सब्स्किप्शन भी मिलेगा।

Share