कार निर्माता कंपनी Tesla ने लॉन्च की शराब ‘Tesla Tequila’, जानें कीमत

इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी Tesla ने आखिरकार अपनी Tesla Tequila को लॉन्च कर दिया है. इसे लांच करने में कंपनी को दो साल का वक्त लगा है. इसके साथ ही निर्माता कंपनी ने लिकर सेगमेंट में भी कदम रख दिया है. जानकारी के लिए बता दें कि Tesla Tequila एक प्रीमियम लिकर है. कंपनी ने प्रति बॉटल कीमत 250 डॉलर रखी है. भारतीय मुद्रा में इसकी कीमत 18,500 रुपये तय की गई थी.

दो साल पहले ट्वीट कर दी थी जानकारी

टेस्ला इंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी इलॉन मस्क ने अपने वादे को पूरा किया है. आपको बता दें कि इससे पहले करीब दो साल पहले उन्होंने एक ट्वीट में इस बारे में जानकारी दी था. इसमें अहम बात ये है कि मस्क द्वारा Tesla Tequila लॉन्च किए जाने के तुरंत बाद ही यह बिक भी गया है. सीईओ ऐलन मस्क ने दो साल पहले आगेव बेस्ड लिकर को टेस्लाकिला नाम दिया था.

इससे पहले सीईओ मस्क ने टकीला बॉटल्स की कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसको देखने के बाद फॉलोवर्स ने इन्हें बेचना शुरू करने के लिए कहा. इस मामले में मास्क ने बताया था कि कंपनी ने इस मामले को गंभीरता से लिया है, साथ ही, ‘टेस्लाकिला’ ट्रेडमार्क का आवेदन भी सामने रखा है, और उसी साल मेक्सिको के टकीला उत्पादकों ने मस्क के ट्रेडमार्क का फायदा उठाया.

Gyan Dairy

अभी अमेरिका के कुछ ही राज्यों में ही होगा उपलब्ध

टेस्ला की वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक, टेस्ला टकीला अमेरिका के कुछ ही राज्यों में ही उपलब्ध होगा. इसमें न्यू यॉर्क, कैलिफोर्निया और वॉशिंगटन के नाम शामिल हैं. बता दें कि बीते कुछ समय में इलॉन मस्क कई ऐसे आइटम्स में निवेश किया है, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

Share