चीन की कंपनी शाओमी 1 रुपये में स्मार्टफोन ऑफर कर रही है।

चीनी प्रोडक्ट्स का विरोध जारी है लेकिन इसी बीच चीनी टेक्नॉलोजी दिग्गज शाओमी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर 1 रुपये में प्रोडक्ट्स बेच रही है. हालांकि यह एक ऑफर के तहत है और इसके लिए आपको तय समय पर वेबसाइट पर मौजूद हो कर खरीदारी करनी होगी.

images

कंपनी की यह सेल 17 अक्टूबर से 19 अक्टूबर तक चलेगी. इसमें न सिर्फ 1 रुपये वाला ऑफर है, बल्कि दूसरे स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट्स दिए जा रहे हैं. मोबाइल फोन्स के अलावा दूसरे प्रोडकट्स जैसे स्पीकर, फैन और फिटनेस बैंड जैसे प्रोडक्ट्स शामिल हैं.हर दिन दोपहर 2 बजे 1 रुपये वाले सेल की शुरुआत होगी और महज कुछ सेकंड्स में प्रोडक्ट Sold Out दिखेगा.

Gyan Dairy

आज यानी 17 अक्टूबर को भी 2 बजे 1 रुपये की सेल के लिए दो प्रोडक्ट्स रखे गए हैं. पहला Redmi 3S Prime और दूसरा Mi Bluetooth Speaker है. Redmi 3S Prime के 30 युनिट्स 1 रुपये में उपलब्ध होंगे जबकि Mi Bluetooth Speaker के 100 यूनिट्स होंगे. ठीक 2 बजे आपको कंपनी की वेबसाइट पर जाकर इन्हें खरीदना होगा. अगर आपकी किस्मत अच्छी है तो आपको प्रोडक्ट्स मिल भी सकते हैं.इसके अलावा यहां दूसरे प्रोडक्ट्स पर 1,000 रुपये तक की छूट मिल जाएगी. इसके लिए आपको किसी खास समय का इंतजार नहीं करना है, क्योंकि यह 17 से 19 अक्टूबर के बीच कभी भी ले सकते हैं.

Share