Flipstart Days Sale: 1 जून से शुरू होने वाली इस सेल में मिलेगा 80% तक का डिस्काउंट

कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के कारण​ केवल जरूरी सामानों की ही बिक्री कर रही थीं। लेकिन सरकार द्वारा जारी की गई लॉकडाउन 4.0 की गाइडलाइन्स में ई-कॉमर्स कंपनियों को सभी प्रोडक्ट्स की सेल करने की छूट दे दी है। लेकिन केवल ग्रीन और ओरेंज जोन में ही डिलीवरी की सुविधा उपलब्ध होगी। ऐसे में काफी समय से सेल पर लगा ब्रेक अब हट गया है और लॉकडाउन के बीच ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart अपने सबसे बड़ी ‘Flipstart Days Sale’ लेकर आ रही है।

Flipstart Days Sale का आयोजन 1 जून से किया जाएगा और यूजर्स 3 जून तक इसके तहत मिलने वाले डिस्काउंट व ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। Flipkart की वेबसाइट पर सेल के लिए एक डेडिकेटेड पेज बनाया गया है और इसमें जानकारी दी गई है कि इस सेल में यूजर्स को ICICI क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजेक्शन पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा कई प्रोडक्ट्स पर नो कोस्ट ईएमआई की भी सुविधा उपलब्ध होगी।

Flipstart Days Sale में इन प्रोडक्ट्स पर 80% तक की छूट

Flipstart Days Sale में यूजर्स शूज और सैंडल पर 30-70% का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। वहीं वॉच, बैकपैक और वॉलेट पर 70% की छूट दी जा रही है। जबकि टी-शर्ट और शर्ट पर 40-70% का डिस्काउंट और टॉप वियर, बॉटम पर 50-80% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Gyan Dairy

ग्रोसरी पर 70% का डिस्काउंट

Flipstart Days Sale से अगर आप खाने-पीने का जरूरी सामान खरीदते हैं तो आपको 70% तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा डायपर और स्किन केयर जैसे प्रोडक्ट्स को 99 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ब्यूटी और पर्सनल केयर प्रोडक्ट पर 20-70% की छूट दी जा रही है।

यहां कि यूजर्स Flipstart Days Sale में होम अपलायंस जैसे कि टीवी, वॉशिंग मशीन, माइक्रोवेव, कूलर और मिक्सर आदि पर भी 75% तक के डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा इन प्रोडक्ट्स का नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर के साथ भी खरीदा जा सकता है। बाकी प्रोडक्ट्स के प्राइस की जानकारी 1 जून को सेल लाइव होने पर पता चलेगी।

Share