blog

हीरो कंपनी ने दो बाइक और दो स्कूटर किये बंद, ग्राहकों को खूब भाई थी ये गाड़़ियां

हीरो कंपनी ने दो बाइक और दो स्कूटर किये बंद, ग्राहकों को खूब भाई थी ये गाड़़ियां
Spread the love

नई दिल्ली। हीरो कंपनी ने अपने चार टू-व्हीलर्स बंद कर दिए, जिसमें दो बाइक और दो स्कूटर्स हैं। बाइक में Glamour और Passion XPro है। जबकि स्कूटर में Maestro 110 और Duet 110 है। कंपनी ने इन चारों को अपनी वेबसाइट से हटा दिया है। हीरो ने इन चारों टू-व्हीलर्स को वेबसाइट से हटा दिया हैहीरो ने इन चारों टू-व्हीलर्स को वेबसाइट से हटा दिया है।

Hero MotoCorp ने अपने चार टू-व्हीलर्स बंद कर दिए, जिसमें दो बाइक और दो स्कूटर्स हैं। बाइक में Glamour और Passion XPro है। जबकि स्कूटर में Maestro 110 और Duet 110 है। कंपनी ने इन चारों को अपनी वेबसाइट से हटा दिया है।

दरअसल, हीरो मोटोकॉर्प ने इन चारों टू-व्हीलर्स को BS-6 इंजन में अपडेट नहीं करने का फैसला लिया है। इसके अलावा हीरो के XTreme 200T, Xtreme 200R और Xtreme 200S बाइक भी कंपनी की बेवसाइट पर नहीं दिख रही है। दरअसल, हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी बाइक Glamour FI, Passion Pro i3S और Splendor Pro i3S को बीएस-6 में अपग्रेड कर दिया है, और इन तीनों को ग्लैमर BS-6, Passion Pro BS-6 और Splendor Pro BS-6 के नाम से मार्केट में उतारा है।

वहीं, Maestro 110 और Duet 110 स्कूटर्स की जगह ने पिछले साल ही नए Maestro 125 लॉन्च कर दिया है। हीरो की वेबसाइट पर फिलहाल कंपनी की सबसे पॉवरफुल बाइक XPulse 200 है. जिसे बीएस-6 नॉर्म्स में अपग्रेड किया जा चुका है।

वहीं हीरो ने अपनी पहली 160सीसी बाइक Hero Xtreme 160R के साथ प्रीमियम कम्यूटर बाइक सेगमेंट में वापसी की है। यह बाइक इसी महीने में लॉन्च होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से कंपनी ने लॉन्चिंग की तारीख टाल दी है, अभी नई तारीख का ऐलान नहीं किया गया है।

You might also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *