UA-128663252-1

Kia Seltos Anniversary Edition भारत में 13.75 लाख में लॉन्च, फीचर्स हैं खास

किआ मोटर्स ने भारत में एक साल पूरे होने पर और फेस्टिव सीजन को देखते हुए ग्राहकों को सरप्राइज किया है और भारत में एसयूवी सेगमेंट की सबसे पॉप्युलर कार किआ सेल्टॉस का एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च किया है। पेट्रोल इंजन में Kia Seltos Anniversary Edition 6MT वेरियंट को 13,75,000 रुपये में लॉन्च किया गया है। वहीं Kia Seltos Anniversary Edition IVT वेरियंट को 14,75,000 रुपये में लॉन्च किया गया है। डीजल इंजन में Kia Seltos Anniversary Edition 6MT वेरियंट को 14,85,000 रुपये में लॉन्च किया गया है।

केवल 6000 यूनिट बिक्री के लिए उपलब्ध

इस धांसू एसयूवी के लुक और फीचर्स में नए अपडेट्स देखने को मिल रहे हैं। खास बात ये है कि इस धांसू एडिशन के महज 6000 यूनिट्स की भारत में बिक्री होगी। लॉन्च के बाद एक साल के अंदर भारत में किआ सेल्टॉस की एक लाख से ज्यादा यूनिट बिक चुकी हैं, ऐसे में किआ मोटर्स ने भारतीय ग्राहकों के लिए इस धांसू एसयूवी का बेहद खास एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च किया है।

ज्यादा लंबी और स्पेशल कलर

किआ सेल्टॉस एनिवर्सरी एडिशन की हाल ही में डीलरशिप यार्ड में झलक दिखी थी और अब टीवीसी में साफ पता चलता है कि डिजाइन के साथ ही फीचर्स में क्या बदलाव किए गए हैं। सेल्टॉस के मिड लेवल Seltos HTX वेरियंट में बदलाव कर इसे एनिवर्सरी एडिशन के रूप में प्रस्तुत किया गया है। एनिवर्सरी एडिशन सेल्टॉस रेगुलर सेल्टॉस ने लंबाई में 60mm बड़ी यानी 4,375mm है। इसके रियर में स्पेशल एडिशन की बैजिंग के साथ ही नंबर प्लेट, फॉग लैंप बेजल और स्टीयरिंग के मिडल में सेल्टॉस के लोगों के ऊपर नारंगी रंग का इस्तेमाल किया गया है, जो कि देखने में बिल्कुल अलग है।

Gyan Dairy

रिमोट इंजन स्टार्ट फीचर से लैस

किया सेल्टॉल एनिवर्सरी एडिशन स्मार्ट की रिमोट इंजन स्टार्ट फीचर भी लैस है। इस एसयूवी के इंजन की बात करें तो इसे 1.5 लीटर 4 सिलिंडर NA पेट्रोल और 1.5 लीटर 4 सिलिंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। वहीं ट्रांसमिशन की बात करें तो यह पेट्रोल इंजन में 6 स्पीड मैनुअल और सीवीटी ऑटोमैटिक के साथ ही डीजल में 6 स्पीड टॉर्क कनवर्टिबल ऑटोमैटिक ऑप्शन के साथ है।

स्टैंडर्ड फीचर्स की भरमार

किया सेल्टॉस एनिवर्सरी एडिशनन के बाकी फीचर्स की बात करें तो इसमें 10.25 इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट के साथ ही 6 स्पीकर, ऐंड्रॉयड ऑटो, ऐपल कारप्ले, रियर व्यू कैमरा और स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी समेत अन्य खूबियां हैं। स्टैंडर्ड फीचर्स में डुअल एरयबैग, रियर पार्किंग सेंसर, टायर प्रेशर मॉनिटर, ऑटो लाइट कंट्रोल, इलेक्ट्रिक सनरूफ, ऑटोमैटिक एसी, स्मार्ट एयर प्यूरिफायर और ऑटोमैटिक क्रूज कंट्रोल समेत कई अन्य धांसू फीचर्स हैं।  

Share