Mahindra Thar 2020 की जबर्दस्त डिमांड, 9 महीने हुआ SUV का वेटिंग पीरियड

Mahindra Thar 2020 ग्राहकों को काफी पसंद आ रही है। यही कारण है कि इस ऑफ-रोडर SUV की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है। कार पर अभी 9 महीने का पीरियड चल रहा है। ऐसे में अगर आप आज इस धांसू SUV को बुक करते हैं, तो आपको इसकी डिलिवरी सितंबर के आसपास मिलेगी।

पहले 6 महीने था वेटिंग पीरियड

कुछ दिन पहले आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि महिंद्रा थार 2020 का वेटिंग पीरियड 6 महीने तक बढ़ के मई 2021 हो गया है। शुरुआत में लंबे वेटिंग पीरियड के कारण कंपनी को एक प्रेस रिलीज जारी करना पड़ा था। इस प्रेस रिलीज में कंपनी ने एसयूवी के वेटिंग पीरियड के 5 से 7 महीने के बीच रहने की बात कही थी।

आनंद महिंद्रा ने दिया ट्विटर यूजर को जवाब

एक ट्विटर यूजर ने महिंद्रा थार पर चल रहे लंबे वेटिंग पीरियड से निराश होकर कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा से 9 महीने के वेटिंग पीरियड वाली खबर को कन्फर्म करना चाहा। इसके जवाब में आनंद महिंद्रा ने लिखा कि कंपनी थार 2020 के आउटपुट को बढ़ाने के लिए चौबीसो घंटे काम कर रही है।

Gyan Dairy

50 प्रतिशत तक बढ़ाया जा चुका है प्रॉडक्शन

कंपनी के मैनेजिंग एडिटर डॉक्टर गोयंका ने बताया कि थार 2020 के लिए जितनी प्रॉडक्शन कपैसिटी को शुरुआत में प्लान किया गया था, उसे 50 प्रतिशत तक बढ़ा दिया गया है। हालांकि, प्रॉडक्शन की कुछ सीमाओं के कारण ग्राहकों को थार के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

Lx वेरियंट की सबसे ज्यादा डिमांड

थार 2020 के Lx वेरियंट की डिमांड सबसे ज्यादा है। यह पेट्रोल इंजन और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है। इसमें कंपनी 2.0 लीटर का mStallion टर्बोचार्ज पेट्रोल इंजन ऑफर कर रही है। यह इंजन 300Nm के पीक टॉर्क के साथ 120PS की अधिकतम पावर देता है।  

Share