UA-128663252-1

राकेश झुनझुनवाला ने टाटा मोटर्स के 4 करोड़ शेयर खरीदे

भारत के बिग बुल कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला ने टाटा मोटर्स के 4 करोड़ शेयर खरीदे हैं। ये शेयर टाटा मोटर्स की 1.29 फीसदी हिस्सेदारी के बराबर है। टाटा मोटर्स ने अपने डिस्क्लोजर में राकेश झुनझुनवाला द्वारा कंपनी के शेयर खरीदे जाने की जानकारी दी।

इस हिस्सेदारी के साथ झुनझुनवाला टाटा मोटर्स के सबसे बड़े माइनॉरिटी शेयरहोल्डर्स में से एक हो गए हैं। शेयर बाजार में झुनझुनवाला की गतिविधियों पर निवेशकों की निगाह गड़ी होती है। क्योंकि वह आमतौर पर ऐसे शेयर खरीदा करते हैं, जो कई गुना रिटर्न देते हैं।

18,804.6 करोड़ रुपए है झुनझुनवाला का नेटवर्थ

कॉरपोरेट शेयरहोल्डिंग डिटेल्स की फाइलिंग के मुताबिक झुनझुनवाला के पास 34 कंपनियों के शेयर हैं। उनके शेयरों का वैल्यू करीब 18,804.6 करोड़ रुपए है। शेयरहोल्डिंग डिटेल्स के मुताबिक झुनझुनवाला ने टाटा मोटर्स में यह हिस्सेदारी सितंबर तिमाही में खरीदी है। रालिस इंडिया और टाइटन जैसी टाटा ग्रुप की अन्य कंपनियों में भी झुनझुनवाला ने पैसा लगा रखा है।

टाइटन के शेयर बेचकर एग्रो टेक फूड्स, टाटा मोटर्स और ल्यूपिन लैब्स के शेयर खरीदे

Gyan Dairy

सितंबर तिमाही में झुनझुनवाला ने टाइटन के शेयर बेचे और एग्रो टेक फूड्स, टाटा मोटर्स और ल्यूपिन लैब्स के शेयर खरीदे। झुनझुनवाला के शेयर पोर्टफोलियो में अन्य शेयरों के अलावा जियोजित फाइनेंशियल सर्विसेज, क्रिसिल, अनंत राज लिमिटेड, फर्स्टसोर्स सॉल्यूशंस, फोर्टिस हेल्थकेयर, ओरिएंट सीमेंट और मान इंफ्रा भी शामिल हैं।

जून के बाद से टाटा मोटर्स ने 27% से ज्यादा रिटर्न दिया है

टाटा मोटर्स के शेयरों ने जून तिमाही के बाद अब तक 27 फीसदी से ज्यादा रिटर्न दिया है। 30 जून को टाटा मोटर्स के शेयर बीएसई पर 98.25 रुपए पर बंद हुए थे। गुरुवार को ये शेयर 127 रुपए पर बंद हुए।

Share