UA-128663252-1

Redmi भारत में 30 सितंबर को लॉन्च करेगी दो नए ऑडियो प्रोडक्ट्स

Redmi ने दो नए ऑडियो प्रोडक्ट्स को टीज़ किया है, जिन्हें Xiaomi सब-ब्रांड अपने ‘Beat Dro’ इवेंट के हिस्से के रूप में 30 सितंबर को लॉन्च करेगा। टीज़र को Redmi India ने ट्विटर पर शेयर किया था। ट्वीट में एक छोटी क्लिप है, जिसमें खुलासा किया गया है कि दो प्रोडक्ट लॉन्च होंगे, जो ट्रू वायरलेस (टीडब्ल्यूएस) ईयरफोन के दो अलग-अलग स्टाइल प्रतीत होते हैं। इनमें से एक स्टेम डिज़ाइन ईयरफोन और दूसरा बिना-स्टेम वाला प्रतीत होता है। रेडमी बीट ड्रॉप इवेंट 30 सितंबर को होगा और कंपनी ने आधिकारिक वेबसाइट पर एक समर्पित पेज भी बनाया है। यह भी संभव है कि टीज़र में दो ऑडियो प्रोडक्ट्स में से एक वायर्ड हो।

Redmi India के ट्वीट के अनुसार, 30 सितंबर को ‘Redmi Beat Drop’ नाम का एक इवेंट आयोजित किया जाएगा, जहां ब्रांड दो ऑडियो प्रोडक्ट्स लॉन्च करेगा। टीज़र वायरलेस इयरफोन की झलक दिखाता है, जो स्पष्ट रूप से TWS इयरफोन लगते हैं। इन्हें काले रंग के विकल्प में दिखाया गया है। यह ब्लू सिलिकॉन टिप के साथ ब्लैक बड्स के साथ दिखाई देता है।

ब्रांड ने फिलहाल इन दोनों प्रोडक्ट्स के बारे में किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की है। इसके अलावा इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं है कि इनकी कीमत और इसके स्पेसिफिकेशन्स या फीचर्स क्या होंगे। हालांकि, इन सब जानकारियों के लिए हमें अब ज्यादा लंबा इंतज़ार नहीं करना है। ऐसा भी हो सकता है कि आगामी दिनों में कंपनी इन्हें दोबारा टीज़ करे।

एक अलग ट्वीट में, ब्रांड ने रेडमी ईयरफोन के लिए एक नया रंग विकल्प पेश किए जाने की जानकारी भी दी। यह ब्लू रंग विकल्प है। अब यह ईयरफोन कुल तीन रंग विकल्पों में उपलब्ध है – ब्लैक, रेड और नया ब्लू रंग। तीनों रंग के विकल्पों को 399 रुपये में बेचा जाता है। इसे Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

Share